Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:20 Hrs(IST)
image
खेल


फिसड्डी टीम पुणेरी ने चैंपियन बेंगलुरु कोे लुढ़काया

फिसड्डी टीम पुणेरी ने चैंपियन बेंगलुरु कोे लुढ़काया

चेन्नई, 21 अगस्त (वार्ता) प्रो कबड्डी लीग की तालिका में फिसड्डी चल रही पुणेरी पल्टन की टीम ने हैरतअंगेज प्रदर्शन करते हुए गत चैंपियन बेंगलुरु बुल्स को बुधवार को 31-23 से हराकर टूर्नामेंट में अपनी तीसरी जीत दर्ज की।

पुणेरी की नौ मैचों में यह तीसरी जीत है और उसके 19 अंक हो गए हैं। इस जीत से पुणेरी दो स्थान के सुधार के साथ 12वें से 10वें स्थान पर पहुंच गई हैं। चैंपियन बेंगलुरु को नौ मैचों में चौथी हार का सामना करना पड़ा और वह 27 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है।

पुणेरी को टूर्नामेंट में मुकाबले में बने रहने वाली जीत दिलाने में मंजीत का महत्वपूर्ण योगदान रहा जिन्होंने 18 रेड में सात अंक जुटाए। सुरजीत सिंह ने 11 टैकल में छह अंक जुटाए। जाधव शाहजी ने पांच अंक बटोरे। पुणेरी ने डिफेंस में जबरदस्त खेल दिखाया और 16 अंक बटोरकर बेंगलुरु के रेडरों को काबू कर लिया।

बेंगलुरु का डिफेंस काफी कमजोर रहा जिसमें उसे मात्र छह अंक मिले। पुणेरी ने रेड से 13 और बेंगलुरु ने 16 अंक जुटाए। बेंगलुरु की तरफ से रोहित कुमार ने रेड से सात अंक और अमित श्योरण ने डिफेंस से चार अंक जुटाए। पुणेरी को ऑलआउट से मिले दो अंक का भी फायदा रहा।

इससे पहले कल रात यूपी योद्धा ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 31-24 से पराजित किया। यूपी की नौ मैचों में यह तीसरी जीत है जबकि चोटी की टीम जयपुर को आठ मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा।

 

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image