Friday, Apr 26 2024 | Time 21:15 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फर्रूखाबाद में 40 उपनिरीक्षक इधर से उधर

फर्रूखाबाद 28 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरूस्त रखने के लिये तीन पुलिस निरीक्षक और 40 उपनिरीक्षकों की तैनाती में फेरबदल किया गया है।
पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने जिले में कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरूस्त रखने के लिये न्यायालय सुरक्षा प्रभारी निरीक्षक निर्भयचंद्र को निरीक्षक अपराध मेरापुर बनाया गया जबकि पुलिस लाइन में तैनात रविन्द्र सिंह को न्यायालय सुरक्षा प्रभारी तथा निरीक्षक रामलक्ष्मण यादव को डीसीआरबी का प्रभारी तैनात किया गया।
पुलिस लाइन में तैनात दरोगा नागेश सिंह को थाना कायमगंज, अनिल बाबू को थाना मऊदरवाजा, दशरथ सिंह को थाना कमालगंज, अवधेश कुमार को शहर कोतवाली, परशुराम को फतेहगढ़, गजेन्द्र बाबू को थाना शमसाबाद, शेष नारायण दीक्षित को थाना कमालगंज, दिलीप कुमार फतेहगढ़, लव कुमार थाना मेरापुर, उदय सिंह को फतेहगढ़, रामसेवक वर्मा को वरिष्ठ उपनिरीक्षक थाना मेरापुर, अमित कुमार यादव को शहर कोतवाली, शंकरानन्द को पुलिस लाइन से थाना मऊदरवाजा, हरेन्द्र सिंह को थाना कमालगंज, हेमंत कुमार को प्रभारी मीडिया सेल, मिथलेश कुमार यादव को थाना मोहम्मदाबाद, अमित कुमार थाना शमसाबाद, अवध नारायण पाण्डेय जोनल रिजर्व भेजा गया।
जोनल रिजर्व से जगभान सिंह को शहर कोतवाली, थाना मेरापुर से महिला दरोगा ईला सिंह को थाना राजेपुर में तैनाती मिली है। मोहम्मदाबाद कोतवाली के मदनपुर चौकी इंचार्ज अशोक कुमार को मेरापुर थाना के अचरा चौकी प्रभारी बनाया गया। थाना राजेपुर के कस्बा इंचार्ज रक्षा सिंह को हटाकर मेरापुर भेजा गया। दरोगा रामवीर सिंह को प्रभारी मीडिया सेल से थाना मेरापुर भेजा गया। इसके साथ ही डायल-112 उपनिरीक्षकों में काशीनाथ मिश्र को शहर कोतवाली फर्रूखाबाद, रमेश सिंह को महिला थाना, शिव प्रसाद को कायमगंज कोतवाली, अवधकिशोर पाण्डेय थाना शमसाबाद, विजय बहादुर मौर्य को थाना कम्पिल, महेश सिंह को फतेहगढ़ कोतवाली, प्रवीण कुमार को थाना कमालगंज, शिव प्रकाश को मोहम्मदाबाद, वीरेन्द्र सिंह थाना जहांनगंज, अमरनाथ शुक्ला की शहर कोतवाली में तैनाती की गई।
सं प्रदीप
वार्ता
image