Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:18 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बैंककर्मी से लूट मामले में एक गिरफ्तार, 3.40 लाख बरामद

कटिहार 19 सितंबर (वार्ता) बिहार के कटिहार जिले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोंगरा ढाला के निकट दो बैंककर्मी से हुई लूटपाट के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये जहां एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया वहीं लूट के तीन लाख 40 हजार रुपये भी बरामद कर लिये।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि केनरा बैंक के दो कर्मी प्रहलाह कुमार और राजेश कुमार कटिहार से ग्रुप लोन की रिकवरी कर पूर्णिया जा रहा था तभी पूर्व से घात लगाये एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने मोगरा ढाला के निकट हथियार का भय दिखाकर रुपये से भरा थैला छीनकर फरार हो गये।
सूत्रों ने बताया कि सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना पुलिस ने त्वरित कार्रावाई करते हुये इनमें से एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधी की पहचान कटिहार जिले में नगर थाना क्षेत्र के तीनगछिया फसिया गांव का रहने वाला गुड्डू कुमार के रूप में की गई है। उसके पास से लूट के तीन लाख 40 हजार रुपये के अलावा एक देसी पिस्तौल एवं एक कारतूस बरामद किये गये हैं। पूछताछ में गुड्डू ने अपने दो सहयोगियों के नाम और पते का भी खुलासा किया है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।
सं सूरज
वार्ता
image