Friday, Apr 26 2024 | Time 22:51 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बैसला ने आंदोलन के ऐलान के साथ चक्का जाम करने की चेतावनी दी

बैसला ने आंदोलन के ऐलान के साथ चक्का जाम करने की चेतावनी दी

भरतपुर 30 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला ने आरक्षण सहित विभिन्न मांगों को लेकर एक नवंबर से पीलूपुरा समेत प्रदेश भर में विभिन्न स्थानों पर आंदोलन के ऐलान के साथ चक्का जाम करने की चेतावनी दी है।

हिंडौन सिटी के वर्धमान नगर स्थित अपने आवास पर मीडिया के साथ बातचीत में श्री बैसला ने बताया कि इस मसले को लेकर बार-बार समझाइश के लिए उनके पास पहुंच रहे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की एंट्री भी उन्होंने शुक्रवार दोपहर से अपने आवास पर कर बंद फिलहाल बातचीत की तमाम सम्भावनाओ को खत्म कर दिया है। श्री बैसला के अनुसार सरकार को जो भी देना है वह समाज के बीच में आ कर दे अब कोई वार्ता नहीं की जाएगी।

उन्होंने एमबीसी समाज के लोगों से एक नवंबर को सुबह 10 बजे पीलूपुरा पहुंचने का आह्वान किया है। कर्नल बैंसला के पुत्र विजय बैंसला ने प्रेसवार्ता में बताया कि पीलूपुरा और सिकंदरा में एक साथ आंदोलन किया जाएगा। दूसरी तरफ जिले की पंचायत समिति बयाना की ग्राम पंचायत पीलूपुरा कारवारी में गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति द्वारा एक नवम्बर को प्रस्तावित आन्दोलन को मद्देनजर रखते हुए राज्य सरकार के निर्देशानुसार जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। सुरक्षा की चाकचैबंद व्यवस्था के साथ जिला मुख्यालय पर नियंत्रण कक्ष स्थापित कर कानून के साथ शांति व्यबस्था बनाये रखने के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किये गए है।

रामसिंह

वार्ता

image