Friday, Apr 26 2024 | Time 11:00 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में अलग-अलग हादसों में 15 लोगों की मौत

पटना 31 मई (वार्ता) बिहार में अररिया, रोहतास, लखीसराय, कैमूर, गोपालगंज, बेगूसराय, खगड़िया और औरंगाबाद जिले में पिछले 24 घंटो के दौरान अलग-अलग हादसों में 15 लोगों की मौत हो गयी।
अररिया से यहां प्राप्त समाचार के अनुसार, जिले के जोकीहाट थाना क्षेत्र में अररिया-किशनगंज राष्ट्रीय रजामार्ग संख्या-327 ई पर जोकीहाट प्रखंड के बोरिया डायवर्सन के निकट शनिवार की रात तेज रफ्तार स्कार्पियो की चपेट मे आने से एक मोटरसाइकिल पर सवार मां-बेटा सहित तीन लोगों की मौत हो गइ। मृतकों मे पलासी थाना क्षेत्र निवासी बीबी रहमती (38) उसका बेटा रहीम (25) और बीबी खुदेजा (40) शामिल हैं। घटना के बाद स्कार्पियो भी सड़क किनारे पलट गयी। स्कार्पियो पर शराब लदी हुयी थी। दुर्घटना के बाद स्कार्पियो पर सवार लोग फरार हो गये।
डेहरी ऑन सोन से यहां प्राप्त जानकारी के अनुसार, रोहतास जिले में तीन अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गयी। जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र धनगाई गांव निवासी अंजली (14) और रुखसार (12) शनिवार की रात आंधी-पानी के बीच आम चुनने के लिये गयी थी तभी आकाशीय बिजली गिरने से दोनों की झुलसकर मौत हो गयी।
एक अन्य घटना में राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) का कर्मचारी चंदन कुमार (31) रविवार को जिले के दरिगांव थाना क्षेत्र में बेलाढ़ी गांव के निकट राष्ट्रीय राजर्माग संख्या दो पर जाम हटाने के लिये गये थे तभी एक अनियंत्रित ट्रक से कुचलकर उनकी मौत हो गयी। मृतक नालंदा के इस्लामपुर थाना क्षेत्र का निवासी था। सासाराम सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव को मृतक के गांव भेज दिया गया है। वहीं एक अन्य घटना में जिले के नटवार थाना क्षेत्र के देवरिया टोला के निकट ट्रैक्टर की चपेट में आ जाने से महरोढ़ गांव निवासी बुधन यादव की मौत हो गयी।
प्रेम सूरज
जारी वार्ता
image