Thursday, May 2 2024 | Time 18:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बच्चे को 'मोदी की गारंटी', मेरी चिट्ठी आएगी

दमोह, 19 अप्रैल (वार्ता) देश भर में 'मोदी की गारंटी' की चर्चाओं के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बच्चे को 'गारंटी' दी कि वो अपना नाम-पता लिख कर प्रधानमंत्री के सुरक्षाकर्मियों को सौंप दे, उसे 'मोदी की चिट्ठी' अवश्य मिलेगी।
श्री मोदी मध्यप्रदेश के दमोह जिले में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान सभा में उपस्थित एक छोटा बच्चा लगातार उनकी तस्वीर हिला रहा था। उसे देख कर श्री मोदी ने अपने सुरक्षाकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि वो बच्चा फोटो लेकर आया है और कब से उसे हिला रहा है।
इसके फौरन बाद उन्होंने सीधे उस बच्चे को संबोधित करते हुए कहा, ''फोटो के पीछे अपना नाम पता लिख कर कैमरामैन को दे दो, मेरी चिट्ठी आएगी बेटा। फिर आराम से बैठो।''
इस घटनाक्रम के कुछ देर बाद श्री मोदी ने भीड़ में उपस्थित एक अन्य व्यक्ति को देख कर कहा कि वे उनकी (श्री मोदी की) माताजी का फोटो बना कर ले आए हैं और बहुत अच्छी तस्वीर बनाई है। उस व्यक्ति से भी श्री मोदी ने कहा कि वे फोटो के पीछे अपना नाम पता लिख कर सुरक्षाकर्मियों के माध्यम से उन तक पहुंचवा दें, वे उन्हें भी पत्र लिखेंगे।
इन दोनों घटनाक्रमों के संदर्भ में प्रधानमंत्री ने कहा कि जनता का उनके प्रति ये प्रेम अद्भुत है।
गरिमा
वार्ता
image