Friday, Apr 26 2024 | Time 15:50 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष भंवरलाल शर्मा का निधन

भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष भंवरलाल शर्मा का निधन

जयपुर 29 मई (वार्ता)राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और पार्टी के वरिष्ठ नेता भंवर लाल शर्मा का शुक्रवार को निधन हो गया।

श्री शर्मा की उम्र 95 वर्ष थी। उनके निधन की खबर के बाद प्रदेशभर में पार्टी कार्यकर्ताओं और राजनीतिक हलकों में शोक की लहर छा गई है। पूर्व मंत्री श्री शर्मा के पार्थिक देह पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ,प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ,जयपुर सांसद रामचरण बोहरा ,जिला अध्यक्ष सुनील कोठारी पुष्पांजलि अर्पित की।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने श्री ूशर्मा के निधन पर दुख प्रकट करते हुए कहा है कि इस कठिन समय में मेरी गहरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। ईश्वर से प्रार्थना है उन्हें सम्बल दें एवं दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री वी. सतीश, प्रदेश महामंत्री संगठन चंद्रशेखर, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ,अशोक परनामी ने पूर्व मंत्री एवं पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भंवर लाल शर्मा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है ।

डा. पूनिया ने कहा कि स्वर्गीय शर्मा ने राजनीति में एक मिसाल कायम की थी सादगी ईमानदारी एवं समय की प्रतिबद्धता उनकी पहचान थी। उनके जाने से भारतीय जनता पार्टी को अपूरणीय क्षति हुई है ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें एवं परिवार जन को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

रामसिंह

वार्ता

image