Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:33 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा का महाकुंभ, कांग्रेस ने बोला हमला

भाजपा का महाकुंभ, कांग्रेस ने बोला हमला

भोपाल, छिंदवाड़ा, 25 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आज भारतीय जनता पार्टी की ओर से आयोजित हो रहे कार्यकर्ता महाकुंभ के पहले कांग्रेस के आला नेतृत्व ने इस आयोजन पर हमला बोलते हुए भाजपा से सवाल किए हैं।

पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में संवाददाताओं काे संबोधित करते हुए कहा कि ये महाकुम्भ नहीं शासन का कुंभ है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के भोपाल में आयोजित महाकुंभ में सरकारी पैसे का दुरुपयोग हुआ हैै।

उन्होंने दावा किया कि उन्होंने केन्द्र सरकार से छिन्दवाड़ा का विकास कराया है। उन्होंने सरकार से पूछा कि छिंदवाड़ा में विकास के लिए सरकार के किस विभाग से कितनी राशि विकास कार्यों के लिए दी गई है।

वहीं मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भी ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का मध्यप्रदेश में स्वागत करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री से आग्रह है कि कथित दस लाख कार्यकर्ता महाकुंभ में मंत्र देने के बाद इस प्रदेश की जनता को यह भी जवाब दीजिएगा कि वे राफेल घोटाला और ई टेंडर घोटाले पर मौन क्यों हैं।

सं गरिमा

वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image