Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:23 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा ने की प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बघेल की बर्खास्तगी की मांग

रायपुर 24 सितम्बर (वार्ता) छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा ने मंत्री की कथित अश्लील सीडी मामले में श्री भूपेश बघेल को सीबीआई के द्वारा आरोपी बनाए जाने और अदालत द्वारा उन्हे जेल भेजे जाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से उन्हे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के पद से बर्खास्त करने की मांग की है।
प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने संजय श्रीवास्तव और नरेश गुप्ता ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि सीबीआई द्वारा प्रस्तुत चालान में यह स्पष्ट है कि सेक्स सीडी के षडयंत्र में मुख्य रुप से भूपेश बघेल और उनके साथियों का हाथ है। उन्होंने कहा कि यह पूरा मामला षड्यंत्र का प्रकरण है। फर्जी सीडी छत्तीसगढ सरकार के एक मंत्री के विरुद्ध सार्वजनिक रुप से वितरित की गई और भूपेश ने सार्वजनिक रूप से सीडी बांटी।
श्री उपासने ने कहा कि सीबीआई ने सारे साक्ष्य लिए और जो दोषी हैं,उनके खिलाफ चलान पेश किया गया। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार भूपेश और अन्य लोगों को दोषी पाया गया,उससे लगता है भूपेश बघेल सेक्स सीडी कांड के सरगना हैं। उन्होंने कहा कि जमानत न लेते हुए घटनाक्रम को राजनीतिक रंग देने का प्रयास किया गया है। राजनैतिक लाभ लेने की मंशा को जनता समझती है।
उन्होने भाजपा नेता कैलाश मुरारका के खिलाफ चालान पेश होने के मामले पर पूछे जाने पर कहा कि पार्टी नेतृत्व उचित कार्रवाई करेगी। पहले आरोप तय नही थे, इसलिए निर्णय नही लिया गया लेकिन अब कार्रवाई होगी।
सुरेंद्र.साहू
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image