Friday, Apr 26 2024 | Time 23:42 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा संगठित कार्यकर्ताओं की पार्टी है-सिंह

भाजपा संगठित कार्यकर्ताओं की पार्टी है-सिंह

जयपुर 17 जुलाई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह ने कहा कि देश में करीब तेरह सौ राजनीतिक दल पंजीकृत है, संगठित कार्यकर्ताओं के कारण ही केवल भाजपा ही सदस्यता पर्व मना रही है।

श्री सिंह ने आज यहां पार्टी के समस्त मोर्चो की सदस्यता अभियान कार्यशाला को सम्बोधित करते हुए कहा कि सदस्यता पर्व का शुभारम्भ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बनारस से किया था जिसमें पूरे देश के लोग बढ़ चढ़ के हिस्सा ले रहे है। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी नेता सदस्यता अभियान के लिए विस्तारक के रूप में कार्य करेंगे, जिनका प्रमुख उद्देश्य अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ना एवं वृक्षारोपण करना है।

उन्होंने राज्य में अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार को बने हुए मात्र पांच महिने ही हुए थे कि जनता ने उन्हें लोकसभा चुनाव में नकार दिया एवं 25 की 25 सीटें भाजपा देकर विजयी बनाया है। उन्होंने कहा कि राज्य में बढ़ते महिला अत्याचारों की गूंज दिल्ली तक सुनाई दे रही है। गहलोत सरकार ने जनता से वादा खिलाफी की है और आज तक भी किसानों का कर्जा पूर्णतया माफ नहीं हुआ है एवं युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया गया है।

image