Friday, Apr 26 2024 | Time 12:38 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मोबाइल लूटकांड का उद्भेदन, दो गिरफ्तार

समस्तीपुर 24 अगस्त (वार्ता) बिहार के समस्तीपुर जिले में रोसड़ा थाना क्षेत्र के रोसड़ा बाजार में एक दुकानदार अरुण कुमार से लूटे गए मोबाइल कांड का पुलिस ने महज चौबीस घंटे के अंदर उद्भेदन करते हुए इसमें शामिल दो कुख्यात को 13 मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक विकास वर्मन ने बताया कि 22 अगस्त की रात्री जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र के ब्लॉक रोड स्थित ज्योति मोबाइल के दुकानदार अरुण कुमार अपने दुकान को बंद कर घर खैरा दरगाह मोटरसाइकिल से जा रहे थे तभी अपराधियों ने उनसे बैग सहित 43 नये मोबाइल फोन और 18 हजार रुपये नकद लूट लिये थे। प्रतिरोध करने पर अपराधियों ने व्यवसायी को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। उन्होंने बताया कि लूटकांड की घटना की सूचना मिलते ही रोसड़ा के पुलिस उपाधीक्षक एस. अख्तर के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई।
श्री वर्मन ने बताया कि टीम द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही थी। इस दौरान रोसड़ा थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव के मोहम्मद महफूज और मोहम्मद इमरान अंसारी उर्फ चंचल को आज गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार लूटेरों के पास से लूट की 13 मोबाईल फोन समेत अन्य समान बरामद किये गए। उन्होंने बताया शेष लूटे गये मोबाईल फोन और कांड मे शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
सं सूरज
वार्ता
image