Thursday, May 9 2024 | Time 08:25 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मुरैना में हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

मुरैना, 27 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में कथित प्रेम प्रसंग के चलते युवक की गला घोंटकर की गई हत्या के आरोप में पुलिस ने प्रेमिका के पिता सहित दो आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार उमेश प्रजापति नामक एक युवक गत 17 अप्रैल को मुरैना में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था। उसी दिन वह लापता हो गया था, परिजनों की रिपोर्ट पर से दूसरे दिन पुलिस ने उसकी गुमसुदी की रिपोर्ट दर्ज की थी।
पुलिस के अनुसार युवक उमेश प्रजापति अम्बाह थाना क्षेत्र के ग्राम लँगड़िया निवासी रामहँस राठौर की पुत्री से मोबाईल फोन पर बातें किया करता था और लड़की के पिता ने उसे कई बार समझाया था कि बेटी से बात करना बंद कर दे लेकिन उसके बाद भी वह नहीं माना तब उसने अपने एक अन्य साथी संदीप राठौर के साथ मिलकर उसकी गला घोंटकर हत्या करने के बाद उसके शव को सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के ग्राम इमलिया के समीप एक कुएं में फेंक दिया था।
पुलिस ने युवक के शव को तो ग्रामीणों की सूचना पर से 24 अप्रैल को ही कुएं से बरामद कर लिया था। मृतक को आरोपियों ने एक शादी समारोह से लड़की से मिलने के नाम पर बुलाया था और उसी के बाद उसकी हत्या कर दी।
सं नाग
वार्ता
image