Tuesday, Apr 30 2024 | Time 00:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मुरैना-श्योपुर संसदीय क्ष्रेत्र से तीन प्रत्याशियों ने दाखिल किए नामांकन पत्र

मुरैना, 16 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना-श्योपुर संसदीय क्षेत्र से आज तीन प्रमुख दलों के उम्मीदवारों ने नाम निर्देशन पत्र दाखिल किए गए।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार कलेक्टर एवं रिटर्निंग अधिकारी अंकित अस्थाना के अनुसार आज 16 अप्रैल को शिवमंगल सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) के प्रत्याशी के रूप में नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत किया। इनके अलावा सत्यपाल सिंह ने इंडियन नेशनल कॉग्रेंस पार्टी और रमेश चन्द्र गर्ग ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा ) उम्मीदवार के रूप में नामांकन भरे।
नामांकन के लिए अब दो दिन शेष बचे हैं। अभ्यर्थी अथवा उनके प्रस्तावक अब 18 व 19 अप्रैल को प्रातः 11 बजे से अपरान्ह 3 बजे तक रिटर्निंग अधिकारी अथवा सहायक रिटर्निंग अधिकारी को नामांकन प्रस्तुत कर सकेगें।
शासकीय अवकाश होने की वजह से 17 अप्रैल को नामांकन का सिलसिला बंद रहेगा। नाम-निर्देशन पत्रों की संवीक्षा (जाँच) 20 अप्रैल को होगी। 22 अप्रैल 2024 को अपरान्ह 3 बजे तक नाम वापस लिए जा सकेंगे। इन सभी दिवसों में प्रातः 11 बजे से अपरान्ह 3 बजे तक यह कार्यवाही संपादित होगी। मुरैना-श्योपुर लोकसभा क्षेत्र में 7 मई को मतदान और 4 जून को मतगणना होगी।
सं नाग
वार्ता
More News
लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एकमात्र अवसर है यह चुनाव : राहुल

लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एकमात्र अवसर है यह चुनाव : राहुल

29 Apr 2024 | 11:08 PM

बिलासपुर 29 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि 2024 का चुनाव दो विचारधाराओं की लड़ाई ही नहीं बल्कि लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एकमात्र अवसर है ।

see more..
image