Thursday, May 2 2024 | Time 01:02 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मुरैना-श्योपुर संसदीय से छह उम्मीदवारों ने भरे नामांकन पत्र

मुरैना 18 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना-श्योपुर संसदीय क्षेत्र से आज 06 उम्मीदवारों द्वारा अपनी नामजदगी के लिए नाम निर्देशन पत्र दाखिल किए गए।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार 18 अप्रैल को आज सत्यपाल सिंह ने इंडियन नेशनल कॉग्रेंस, सूरज कुशवाह ने निर्दलीय, राजेन्द्र सिंह गुर्जर ने निर्दलीय, हरिकंठ ने निर्दलीय, मधुराज सिंह तोमर ने इंडियन नेशनल कॉग्रेंस और प्रभू सिंह ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन भरे।
नामांकन के लिए अब एक दिन शेष बचा हैं। अभ्यर्थी अथवा उनके प्रस्तावक अब 19 अप्रैल को प्रातः 11 बजे से अपरान्ह 3 बजे तक रिटर्निंग अधिकारी अथवा सहायक रिटर्निंग अधिकारी को नामांकन प्रस्तुत कर सकेगें।
नाम-निर्देशन पत्रों की संवीक्षा (जाँच) 20 अप्रैल को होगी। 22 अप्रैल 2024 को अपरान्ह 3 बजे तक नाम वापस लिए जा सकेंगे। मुरैना-श्योपुर लोकसभा क्षेत्र में 7 मई को मतदान और 4 जून को मतगणना होगी।
सं नाग
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

01 May 2024 | 11:35 PM

मुरैना, 01 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना ने आज कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से देश की बागडोर संभाली हैं उन्होंने सेना को सशक्त बनाने का काम किया। श्री मोदी ने हमले का जबाव देने के लिए सेना को खुली छूट दी और हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राईक कर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा।

see more..
image