Friday, May 3 2024 | Time 03:39 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मोहन यादव ने वीरेंद्र कुमार के साथ किया रोड शो

टीकमगढ़/नर्मदापुरम, 19 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज बुंदेलखंड अंचल की टीकमगढ़ संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी वीरेंद्र कुमार के साथ रोड शो किया। इसके पहले श्री चौहान ने नर्मदापुरम जिले के साेहागपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया।
डॉ यादव ने टीकमगढ़ जिला मुख्यालय पर यहां गांधी चौराहा क्षेत्र से रोड शो की शुरूआत की और लगभग तीन किलोमीटर का फासला तय कर मिश्रा तिराहे क्षेत्र में पहुंचे। इस दौरान मीडिया से चर्चा में उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और अन्य नेताओं को लक्ष्य करते हुए आरोप लगाया कि ये लोग देशहित में नहीं, जात पात के नाम पर लोगों को बांटने की राजनीति करते हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीयत इस बात से ही समझी जा सकती है कि उनके नेता अयोध्या में श्रीराम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा आयोजन का न्यौता अस्वीकार कर देते हैं, जबकि उस आयोजन में मुस्लिम समुदाय के लोग भी शामिल हुए थे। उनका कहना है कि अब देश की जनता भी कांग्रेस की असलियत जान चुकी है और इस चुनाव में इसका पूरी तरह अहसास कांग्रेस को हो जाएगा।
रोड शो के दौरान श्री यादव ने प्रधानमंत्री के नाम पर जनता से वोट मांगे। रोड शो के समापन पर मुख्यमंत्री सहज अंदाज में भीषण गर्मी के बीच एक गन्ने के ठेले वाले के पास पहुंचे और वहां गन्ने के रस का पान किया।
इसके पहले डॉ यादव ने सोहागपुर की चुनावी सभा में कहा कि नर्मदापुरम जिला दिवंगत माखनलाल चतुर्वेदी का जन्मस्थान है और उनकी देशप्रेम से ओतप्रोत रचनाएं सभी को प्रेरित करती हैं। यहां भी उन्होंने कांग्रेस और उसके नेताओं को निशाने पर लिया और प्रधानमंत्री श्री मोदी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि इक्कीसवीं सदी श्री मोदी के नेतृत्व में भारत की ही होगी। इसके साथ ही उन्होंने सभी मतदाताओं से अपील की कि वे केंद्र में श्री मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भी भारी बहुमत के साथ सरकार बनवाएं।
प्रशांत
वार्ता
image