Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:37 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजमार्ग पर लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन आरोपी गिरफ्तार

अलवर 18 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले का मालाखेड़ा थाना पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों के चालक परिचालक को बंधक बनाकर लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
थानाधिकारी रामकिशोर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से लूटपाट किये गये ट्रक और करीब 20 से 25 लाख रुपए की लागत के भरे हुए सरसों के तेल के डिब्बे बरामद कर लिए हैं। उन्होंने बताया कि आरोपियो ने सरसों का तेल भरकर जयपुर से पश्चिम बंगाल के रानीगंज आसनसोल जा रहे एक ट्रक को दौसा कोतवाली थाना क्षेत्र के अंर्तगत बोलेरो गाड़ी आगे लगा कर रुकवा लिया और चालक परिचालक को बंधक बना कर उनके साथ मारपीट की गई और उन्हें सरिस्का के जंगल मे माधोगढ़ के पास सुनसान जगह पर पटक गए। पीड़ित ने सुबह थानागाजी थाने पर पहुंचकर रिपोर्ट दी।
उन्होंने बताया कि इसके बाद ट्रक मालिक ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी और जीपीएस नम्बर के आधार पर ट्रक का पीछा करते हुए मालाखेड़ा थाना पुलिस ने ट्रक को हल्दीना गांव के पास खाली करते हुए तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य बदमाश पुलिस को देखकर भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने आरोपीयो के द्वारा वारदात में काम मे ली गई बोलेरो गाड़ी भी जब्त की है।
रामसिंह
वार्ता
image