Friday, Apr 26 2024 | Time 23:15 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान का हर व्यक्ति कानून व्यवस्था से परेशान - राठौड़

झुंझुनू, 23 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के पूर्व मंत्री एवं विधानसभा में विपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा है कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनते ही कानून व्यवस्था बिगड़ गई है, जिससे राज्य का हर व्यक्ति परेशान है।
श्री राठौड़ ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार को बने हुए चार महीने से भी कम समय हुआ है, इसी अवधि में राज्य में 16 प्रतिशत अपराध बढ़ गये हैं। सीकर में दुल्हन की डोलियां लूटना, नागौर में पुलिस अधीक्षक पर हमला होना वर्तमान सरकार की नाकामी दिखा रहा है। उन्होंने कहा कि किसान निधि सम्मान में राज्य में ५२ लाख किसानों के आंकड़े को यह सरकार ३२ लाख बता रही है। इस कारण किसान निधि के लिए एक्सेस बैंक से मिलने वाला 16 हजार करोड़ रुपये का ऋण इस सरकार को नहीं मिलेगा।
श्री राठौड़ ने कहा कि झुंझुनू में जीतने के साथ ही भाजपा राजस्थान में सभी 25 सीटें जीतेेगी। उन्होंने कहा कि पिटे मोहरों से युद्ध नहीं जीता जाता है। जनता राज्य सरकार की विफलता को देखते हुए केंद्र सरकार की विकासपरक नीतियों को वोट देगी। इस दौरान श्री राठौड़ के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, उप जिलाप्रमुख बनवारीलाल सैनी भी मौजूद थे।
सर्राफ सुनील
वार्ता
image