Friday, Apr 26 2024 | Time 21:55 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


रैप मुझे नेचुरली एक्साइट करता है : रणवीर

रैप मुझे नेचुरली एक्साइट करता है : रणवीर

मुंबई 24 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि रैप उन्हें नेचुरली एक्साइट करता है और

हिप-हॉप को लेकर बचपन से ही पैशनेट रहे हैं।

रणवीर इन दिनों अपने आने वाली फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में रणवीर रैपर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। रणवीर ने कहा है कि, हिप हॉप मेरे अंदर है और यह तब से है जब मैं छोटा था। ज़ोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म गली बॉय को लेकर रणवीर का कहना है,“हिप हॉप मेरे अंदर हमेशा जिंदा है और यह तब से है जब मैं किड था। मेरे अंदर इसके प्रति आत्मीयता है और इससे जुड़ी फिल्म में करना भी चाहता था।”

रणवीर ने बताया,“रैप मुझे नेचुरली एक्साइट करता है। मुझे लगता है कि जब मैं तीसरी या चौथी क्लास में था तब मैंने पहली बार हिप-हॉप किया था। मैं स्नूप डॉग, तुपाक शकर को सुनना पसंद करता था। मस्तीखोर होने के चलते इस प्रकार के म्यूजिक को पसंद किया करता था। मैं एमटीवी भी बहुत देखता था और यहीं पर मैंने इसका एक्सपेरिमेंट भी किया था। मेरा एक कजिन था जो अमेरिका से माइग्रेट हुआ था तो वह गर्मी की छुट्टियों में आता था। वह म्यूजिक भी लेकर आता था जिसे हम बैठकर सुनते थे।”

रणवीर ने बताया कि तूपाक और एमएनएम जैसे लीजेंड रैप ने उन्हें बतौर हिप-हॉप आर्टिस्ट इंस्पायर किया है। रणवीर कहते हैं कि, मुझे लगता है कि तूपाक का अॉल आइज़ अॉन मी पहला एलबम था जिसे मैंने याद किया था। रणवीर ने यह भी कहा कि, मेरा फैशन स्टेटमेंट भी रैपर्स से ही इंस्पायर्ड है। मैं कोशिश करता था कि रैपर की तरह दिखूं इसलिए मैं उनके जैसा ही लुक अपनाता था। साथ ही मैं कॉपी राइटर भी था। एक राइम स्कीम के मुताबिक लिखा करता था। एनडब्लूए का म्यूजिक, आईसक्यूब का म्यूजिक और डॉ. ड्री म्यूजिक ने हमेशा एक्साइट किया है।

प्रेम.संजय

वार्ता

More News
शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

26 Apr 2024 | 11:18 AM

संगीतकार शंकर की पुण्यतिथि 26 अप्रैल के अवसर पर मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में सर्वाधिक कामयाब संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन ने अपने सुरों के जादू से श्रोताओं को कई दशकों तक मंत्रमुग्ध किया और उनकी जोड़ी एक मिसाल के रूप में ली जाती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया, जब दोनों के बीच अनबन हो गई थी।

see more..
दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

26 Apr 2024 | 11:14 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार दीपक तिजोरी की आने वाली फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म टिप्सी का निर्माण निर्माण राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी ने किया है। 'टिप्सी' का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है।

see more..
करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

26 Apr 2024 | 11:11 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ,निर्माता करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि आयुष्मान खुराना ने अपनी अगली फिल्म के लिए फिल्मकार करण जौहर से हाथ मिलाया है। यह एक जासूसी कॉमेडी होगी, जिसका निर्देशन आकाश कौशिक करेंगे।

see more..
अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

25 Apr 2024 | 3:12 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) मॉडल-अभिनेत्री अपूर्वा बिट और गायक यश वडाली का ऑडियो मैनू छड़के रिलीज हो गया है। गाना मैनू छड़के स्पूटीफाय सहित तमाम ऑडियो प्लेटफ़ॉर्म पर आज रिलीज कर दिया गया है ,गाने का वीडियो भी जल्द ही रिलीज करने की योजना है।

see more..
image