Friday, Apr 26 2024 | Time 17:10 Hrs(IST)
image
राज्य


राफेल मुद्दे पर प्रधानमंत्री से देश सच जानना चाहता है : शत्रुघ्न

राफेल मुद्दे पर प्रधानमंत्री से देश सच जानना चाहता है : शत्रुघ्न

पटना 22 सितम्बर (वार्ता) राफेल सौदे को लेकर फ्रांसीसी मीडिया के हवाले से पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के बयान पर विपक्षी नेताओं के सुर में सुर मिलाते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सौदे पर अपना रुख साफ करने का आग्रह किया है।

श्री सिन्हा ने ट्वीट कर कहा, “विवादास्पद राफल सौदे के पीछे की सच्चाई बताने के लिए प्रधानमंत्री के पास यह सर्वाधिक उपयुक्त समय है। अब हमें क्या कहना है। सर जी, इस मुद्दे पर सच्चाई बताने का सही और उपयुक्त समय है। सौदे में आपको सबसे अच्छी तरह से ज्ञात नियम और शर्त सार्वजनिक होनी चाहिए। क्या सौदे में कीमतें वास्तव में तीन बार बढ़ाई गई हैं।”

भाजपा सांसद ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “प्रधानमंत्री जी सच बोलिए। देश सच जानना चाहता है। पूरा सच। यह पब्लिक है, सब जानती है।”

इससे पहले राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए राफेल के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनकी खास शैली में ट्वीट कर कहा गया, “मित्रो, राफेल सौदे के घालमेल और तालमेल की सही जानकारी 125 करोड़ देशवासियों को मिलनी चाहिए कि नहीं। मिलनी चाहिए की नहीं। यदि पूंजीपति मिलनसार प्रधानमंत्री गुनाहगार एवं भागीदार नहीं है और ईमानदार चौकीदार है तो सच बताने में डर काहे का।”

सतीश सूरज

वार्ता

image