Friday, Apr 26 2024 | Time 14:41 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


रेसको और हिटाची सोल्यूशंस ने रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की, जापान और एशिया में रेसको की वैश्विक उपस्थिति का विस्तार हुआ

Business Wire India












क्रॉस-प्लैटफॉर्म एंटरप्राइज मोबाइल सोल्यूशंस के अग्रणी प्रदाता रेसको को हिटाची सोल्यूशंस लिमिटेड के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा करते हुए गर्व महसूस हो रहा है। यह आईटी समाधानों का एक वैश्विक प्रदाता है और इसका मुख्यालय टोक्यो, जापान में है।



इस साझेदारी से हिटाची सोल्यूशंस की आईटी कंसलटिंग और इंप्लीमेंटेशन सुविज्ञता का रेसको की जानी-मानी मोबाइल टेक्नालॉजी के साथ मेल होता है। इससे हिटाची सोल्यूशंस के ग्राहक रेसको इंस्पेक्शंस, रूट्स, मोबाइल सेल्स, फील्ड सर्विस और अन्य उन्नत मोबाइल समाधान का उपयोग कर सकेंगे जो उनके एंटरप्राइज सिस्टम के साथ सीवनहीन ढंग से एकीकृत है।  शक्तिशाली और अभिनव मोबाइल अनुभव से ये संगठन अपने कॉरपोरेट सिस्टम के साथ और ज्यादा हासिल कर सकेंगे।



माइक्रोसॉफ्ट डायनैमिक्स 365 और सेल्स फोर्स के लंबे समय के अपने ज्ञान का लाभ उठाते हुए हिचाटी सोल्यूशंस अपने सोल्यूशंस के तहत रेसको टेक्नालॉजी का उपयोग करेगा और ग्राहकों के लिए मोबिलिटी डिलीवर करेगा जो इन दो में से किसी भी सिस्टम में चल रहे हों। कंपनी की योजना रेसको का उपयोग करने की है ताकि भिन्न एंटरप्राइज सिस्टम का उपयोग करते हुए ग्राहकों के लिए पूरी तरह नए मोबाइल अनुभवों की पेशकश की जा सके।



इसके अलावा, हिटाची सोल्यूशंस के ग्राहक अब स्टैंडअलोन रेसको क्लाउड का भी उपयोग कर सकते हैं। यह उनके पसंदीदा एंटरप्राइज सोल्यूशन के रूप में उपयोग किया जा सकेगा। यह एक संपूर्ण पैकेज है जो क्लाउड सर्वर बैकएंड, पूरी तरह अनुकूल बनाने योग्य वेब और मोबाइल क्लाइंट के साथ-साथ निरीक्षण, रूट्स और मोबाइल सेल्स तथा फील्ड सर्विस ऐप्प आदि के लिए तैयार टेमपलेट डिलीवर करता है।



हिटाची सोल्यूशंस को लगातार उसकी बेजोड़ परियोजना और सेवा के लिए जाना जाता है। इसमें एक माइक्रोसॉफ्ट पार्टनर ऑफ द ईयर अवार्ड  शामिल है जो जापान में लगातार चार साल मिला है और लगातार पांच वर्षों तक कई सेल्स फोर्स पार्टनर अवार्ड मिले। इस नई साझेदारी से हिटाची सोल्यूशंस ग्रुप के पोर्टफोलियो का और विस्तार होता है और रेसको उत्पाद जापान और विस्तृत एपीएसी क्षेत्र में ग्राहकों तक पहुंचते हैं। यह डिलीवरी एक पार्टनर द्वारा की जाती है जिसका उत्कृष्टता का जाना-माना ट्रैक रिकार्ड है।



रेसको के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मिरो पोमसर ने कहा, रेसको में हम हिटाची सोल्यूशंस के साथ एक रणनीतिक साझेदारी की शुरुआत करके खुश है। यह एक ऐसी कंपनी है जो माइक्रोसॉफ्ट और सेल्सफोर्स इकोसिस्टम में सही अर्थों में स्थापित है। हमारे लिए यह गठजोड़ एक आकर्षक नए अध्याय की शुरुआत है क्योंकि हिटाची सोल्यूशन एशिया का हमारा पहला सक्रिय पार्टनर है जो एक वैश्विक स्तर पर काम भी करता है। हम कंपनी को अपनी अभिनव मोबाइल टेक्नालॉजी मुहैया कराने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं। स्थानीय बाजार में हिटाची सोल्यूशंस के पास अच्छी-खासी सुविज्ञता और जानकारी है तथा हम यह जानने के उत्सुक हैं कि मिलकर हम लोग क्या कुछ हासिल कर सकते हैं।



हिटाची सोल्यूशंस के सोशल इनोवेशन सिस्टम्स एडमिस्ट्रेशन डिविजन और इंडस्ट्रीयल इनोवेशन बिजनेस डिविजन के जनरल मैनेजर और एक्जीक्यूटिव ऑफिसर सीगो उसुकी ने कहा, अभिनव मोबाइल एपलीकेशन के क्षेत्र में दुनिया भर में अग्रणी रेसको के साथ रणनीतिक साझेदारी की शुरुआत करते हुए हमें बेहद खुशी है। एक आईटी सेवा प्रदाता के रूप में  हिटाची समूह के सूचना और दूरसंचार सिस्टम कारोबार में अहम भूमिका निभाते हुए हमलोगों ने वैश्विक स्तर पर सामाजिक जीवनशैली और कॉरपोरेट गतिविधियों का समर्थन करने के लिए भिन्न समाधान मुहैया कराए हैं। आगे बढ़ते हुए हम डिजिटल बदलाव को और आगे बढ़ाएंगे जो ग्राहकों के साथ गठजोड़ पर आधारित होगा और इसके लिए हम रेसको से अग्रणी समाधान मुहैया कराएंगे।



हिटाची सोल्यूशंस लिमिटेड के बारे में



हिटाची सोल्यूशंस लिमिटेड का मुख्यालय टोक्यो, जापान में है। यह हिटाची समूह के सूचना और टेलीकम्युनिकेशन सिस्टम्स बिजनेस का अहम सदस्य है और भिन्न उद्योगों की कई कंपनियों को जाने-माने बिजनेस तथा आईटी रणनीति और समाधान मुहैया कराने के क्षेत्र में अग्रणी है। पूरे आईटी जीवनचक्र में कंपनी मूल्य आधारित सेवाएं मुहैया कराती है। इनमें सिस्टम प्लानिंग से लेकर सिस्टम इंटीग्रेशन, ऑपरेशन और मेनटेनेंस शामिल है। उत्तरी अमेरिका, यूरोप में मुख्य सहायिकाओं के जरिए हिटाची सोल्यूशंस दुनिया भर के ग्राहकों को उत्पाद और सेवाएं मुहैया कराता है। ये उत्तरी अमेरिका, यूरोप, भारत/मध्यपूर्व और एशिया प्रशांत में हैं।



हिटाची सोल्यूशंस के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए कृपया : www.hitachi-solutions.com



रेसको के बारे में



रेसको की स्थापना 1999 में हुई थी और क्रॉस प्लैटफॉर्म मोबाइल सॉफ्टवेयर सोल्यूशन का विकास करने के क्षेत्र में यह दुनिया भर में अग्रणी है। आज इसके उत्पादों का उपयोग 2,500+ कॉरपोरेट ग्राहक करते हैं और 200,000 से ज्यादा लाइसेंस वाले उपयोगकर्ता हैं। रेसको के अनुभवी डेवलपमेंट प्रोग्राम की खासियत वुडफोर्ड कंफीगुरेशन और मैनेजमेंट टूल है, जो रेसको मोबाइल ऐप्प के साथ मिलकर सभी रेसको उत्पादों के केंद्र में है।



रेसको के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए कृपया : www.resco.net पर आइए



स्रोत रूपांतर बिजनेसवायर डॉट कॉम (businesswire.com) पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20200707005061/en/
 
संपर्क

रेसको मीडिया रिलेशंस

रॉबर्ट फेल्डमर

+421 2 209 020 17

communications@resco.net



घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।


More News
Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

24 Apr 2024 | 12:44 PM

Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

see more..
image