Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:14 Hrs(IST)
image
राज्य


राहुल गुरुवार को सागवाडा में करेंगे रैली को संबोधित

राहुल गुरुवार को सागवाडा में करेंगे रैली को संबोधित

उदयपुर 19 सितम्बर (वार्ता) कांग्रेेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को राजस्थान में आदिवासी बहुल डूंगरपुर जिले के सागवाडा कस्बे में पार्टी की संकल्प रैली को संबोधित करेंगे।

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश कांग्रेस द्वारा निकाली जा रही संकल्प रैली के तहत आयोजित इस रैली की तैयारियों के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट, पूर्व मुख्यमंत्री एवं पार्टी महासचिव अशोक गहलोत, महासचिव एवं राजस्थान के प्रभारी अविनाश पांडे, पूर्व मंत्री डा. सी पी जोशी, राज्य के सहप्रभारी तरूण कुमार, राष्ट्रीय सचिव विवके बंसल तथा अन्य वरिष्ठ नेता इस रैली को सफल बनाने के लिए तैयारियों में लगे हुए हैं।

पार्टी के संभागीय प्रवक्ता पंकज शर्मा ने बताया कि श्री गांधी सागवाडा में भीखाभाई कॉलेज प्रांगण में होने वाली संकल्प रैली को पूर्वाह्न ग्यारह बजे संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि यह रेली ऐतिहासिक होगी, जिसमें आदिवासी अंचल के बांसवाडा, डूंगरपुर, प्रतापगढ उदयपुर, चित्तौडगढ जिलों से तीन लाख से अधिक लोगों के जुटने की संभावना हैं। उन्होंने बताया कि रैली की तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं।

उन्होंने बताया कि इसके लिए हर जिले एवं ब्लॉक से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बड़ी संख्या में पहुंचने के लिए कहा गया हैं। गौरतलब है कि श्री गांधी एक वर्ष पूर्व इस अंचल के बांसवाडा शहर में आदिवासी सम्मेलन को संबोधित किया था।

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image