Friday, May 10 2024 | Time 06:43 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


लूट की योजना बनाते आठ बदमाश गिरफ्तार

खरगोन, 14 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिले की मंडलेश्वर थाना पुलिस ने आज लूट की योजना बनाते आठ बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार कसरावद रोड स्थित बालाजी कॉलोनी के पास घेराबंदी कर आठ बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके पास से छह चाकू एक पिस्तौल तथा लोहे की रॉड बरामद हुई है। वह किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। एक आरोपी फरार होने में सफल रहा।
उनसे पूछताछ में 26 सितंबर को एक व्यापारी रोहित रावत के साथ उसके नौकर की मदद से पांच लाख रुपए लूटे जाने की घटना भी सामने आई। पुलिस ने उनसे चार लाख 15 हजार रुपए भी बरामद किए हैं। पकडे गए बदमाशों में तीन मण्डलेश्वर थाना क्षेत्र के हैं, जबकि चार इंदौर के पालदा, त्रिवेणी और तीन इमली क्षेत्र तथा एक अन्य देवास के परोठा का बताया जाता है।
अधिकांश आरोपी आपस में रिश्तेदार हैं।
सं बघेल
वार्ता
More News
संविधान नहीं खानदान खतरे में है: यादव

संविधान नहीं खानदान खतरे में है: यादव

09 May 2024 | 10:37 PM

बड़वानी, 09 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कांग्रेस और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संविधान बदलने और आरक्षण हटाए जाने के वक्तव्यों पर निशाना साधते हुए कहा कि संविधान नहीं, दरअसल खानदान खतरे में है।

see more..
हर वर्ग का विश्वास जीतने का चुनाव है: शर्मा

हर वर्ग का विश्वास जीतने का चुनाव है: शर्मा

09 May 2024 | 10:36 PM

उज्जैन, 09 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि यह केवल सांसद बनाने का नहीं, श्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री और सबका विश्वास जीतने का चुनाव है।

see more..
image