Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:23 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


लापता युवक का शव बरामद

भागलपुर 16 जून (वार्ता) बिहार के भागलपुर जिले में नवगछिया थाना क्षेत्र के मक्खातकिया गांव से तीन दिन पूर्व लापता हुये युवक का शव पुलिस ने आज बरामद किया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मक्खातकिया गांव का रहने वाला मोहम्मद नियाज अंसारी (28) तीन दिन से लापता था। इस संबंध में परिजनों ने नवगछिया थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। लेकिन, आज सुबह उसका शव बरामद किया गया।
शव मिलने से आक्रोशित लोगों ने नवगछिया बाजार को बंद करवाया और घंटो वबाल मचाया। इस दौरान बाजार की सभी दुकानें और व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहे। बंद सर्मथकों ने शव को सडक पर रखकर घंटों आवागमन को बाधित किया। वे लोग इस मामले मे दोषी पुलिस अधिकारी पर कार्रवाई करने, मृतक के परिजनों को पर्याप्त मुआवज देने और अपराधियो की अविलंब गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।
इस बीच नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि बंद के दौरान किसी तरह की अप्रिय घटना नहीं हुई है। उनलोगों की मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने के आश्वासन के बाद युवक के शव को अंतिम संस्कार के लिए कब्रिस्तान लाया गया है। उन्होने बताया कि नवगछिया बाजार की स्थति सामान्य हो गई है। वहीं, इस मामले में शामिल अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कार्रवाई शुरू हो गई है।
सं सूरज
वार्ता
image