Friday, Apr 26 2024 | Time 22:28 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विज्ञापनों मे छाया प्रदेश का विकासः कमलनाथ

विज्ञापनों मे छाया प्रदेश का विकासः कमलनाथ

नरसिहपुर, 21 नवंबर (वार्ता) कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने जनता को विकास के नाम पर गुमराह करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि प्रदेश का विकास केवल विज्ञापनों पर छाया रहता है, हकीकत में प्रदेश के लोग भूख और प्यास से हलाकान हैं।

श्री कमलनाथ ने जिले के करेली में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक माह मे 25 दिन अखवारो के विज्ञापन मे ही नजर आते हैं। विज्ञापन में खर्च किए दो सौ करोड रूपए भटकते युवाओ को दिए होते तो उनका भटकना बंद हो जाता, मगर ऐसा नही किया।

कमलनाथ ने कहां कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी छिंदवाडा आए, यहां पर अपने 45 मिनट के भाषण मे 30 मिनट तक सिर्फ कमलनाथ के बारे मे बोलते रहे। नौजवानो और किसानो के बारे मे बात तक नही की गई। इंदौर में इन्वेस्टर्स मीट के नाम पर बडे आयोजन किए गए, यहां की सच्चाई यह है कि जितने उघोग खुले नही, उससे अधिक प्रदेश के उद्योग बंद हो जाते है।

 

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image