Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:40 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


श्रेया नारायण भी शॉर्ट फिल्म पार्ट टाइम जॉब रिलीज

श्रेया नारायण भी शॉर्ट फिल्म पार्ट टाइम जॉब रिलीज

मुंबई, 07 जून (वाता) देश के पहले राष्ट्रपति डॉक्टर राजेन्द्र प्रसाद की परपोती और जानी मानी बॉलीवुड अभिनेत्री श्रेया नारायण की शार्ट फिल्म ‘पार्ट टाइम जॉब’ रिलीज हो गयी है।

साहब बीवी और गैंगस्टर, रॉक स्टार, सुपरनानी और यारा जैसी कई फिल्में कर चुकीं श्रेया नारायण की शॉर्ट फिल्म पार्ट टाइम जॉब को वरिष्ठ पत्रकार पीयूष पांडे निर्देशित किया है। यह फिल्म शॉर्ट फिल्म्स के चर्चित प्लेटफॉर्म ‘दशॉर्टकट्स’ पर रिलीज हुई। श्रेया के अपोजिट इस फिल्म में ‘हाईवे’ और ‘फैंटम’ जैसी फिल्मों से सुर्खियों में आए हेमंत माहौर हैं।

श्रेया ने अपने करियर की शुरुआत यशराज बैनर की सोनी टीवी पर आई सीरिज पाउडर से की थी, जिसके बाद उन्होंने कई बड़े बैनर की फिल्में की हैं। लेकिन, पार्ट टाइम जॉब शॉर्ट फिल्म है तो इसकी वजह बताते हुए श्रेया ने कहा, अब बॉलीवुड में नया ट्रेंड है। हर बड़ा कलाकार और निर्देशक शॉर्ट फिल्म कर रहा है। मनोज बाजपेयी की आउच को निर्देशक नीरज पांडे ने निर्देशित किया। अनुराग कश्यप ने ‘छुरी’ में एक्टिंग की है। राधिका आप्टे, काजोल,आशुतोष राणा,तापसी पन्नू,पीयूष मिश्रा सभी ने हाल के दिनों मे शॉर्ट फिल्म की हैं। दरअसल, शॉर्ट फिल्म्स निर्देशकों को ऐसे अनूठे विषय चुनने की आजादी देती हैं,जिन पर बॉक्स ऑफिस के दबाव में फिल्म बनाना मुश्किल है। ऐसी फिल्मों से एक्टर्स और निर्देशक दोनों खुद को एक्सप्लोर करते हैं।“

पीयूष पांडे ने कहा, लोगों का फिल्म देखने का तरीका बदल रहा है। आजकल लोग मेट्रो में चलते चलते फिल्म देख रहे हैं। उन्हें अच्छा कंटेंट चाहिए लेकिन बहुत लंबा नहीं। इसके अलावा आजकल महंगी फिल्में भी लोग थिएटर में नहीं देख रहे हैं। ऐसे में शॉर्ट फिल्म्स खुद को अभिव्यक्त करने का बेहतरीन माध्यम है। जहां तक पार्ट टाइम जॉब का सवाल है तो मैं दावे से कह सकता हूं कि इस तरह की कहानी दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखी होगी।

हेमंत माहौर ने कहा, शॉर्ट फिल्म सिर्फ कहने के लिए शॉर्ट हैं, इन्हें बनाने में मेहनत उतनी ही लगती है। पार्ट टाइम जॉब तो वैसे भी फिल्म नहीं एक मैसेज है,जो हर मिडिलक्लास फैमिली तक पहुंचना चाहिए।”

पार्ट टाइम जॉब एक 10 साल के बच्चे की कहानी है, जो माता-पिता की अति व्यस्तता में खुद को उपेक्षित महसूस करता है। और इस उपेक्षा में वो ऐसी आभासी दुनिया में पहुंच जाता है,जिसके बारे में माता पिता को पता लगने पर उनके पैरों तले जमीन सरक जाती है। पार्ट टाइम जॉब में मास्टर प्रवर पांडे ने दस वर्षीय आदित्य का किरदार निभाया है। इस फिल्म में प्रवर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी की भूमिका है। इस फिल्म को राजेश जैन और नवीन किशोर ने प्रोड्यूस किया है।

प्रेम

वार्ता

More News
शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

26 Apr 2024 | 11:18 AM

संगीतकार शंकर की पुण्यतिथि 26 अप्रैल के अवसर पर मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में सर्वाधिक कामयाब संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन ने अपने सुरों के जादू से श्रोताओं को कई दशकों तक मंत्रमुग्ध किया और उनकी जोड़ी एक मिसाल के रूप में ली जाती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया, जब दोनों के बीच अनबन हो गई थी।

see more..
दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

26 Apr 2024 | 11:14 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार दीपक तिजोरी की आने वाली फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म टिप्सी का निर्माण निर्माण राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी ने किया है। 'टिप्सी' का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है।

see more..
करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

26 Apr 2024 | 11:11 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ,निर्माता करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि आयुष्मान खुराना ने अपनी अगली फिल्म के लिए फिल्मकार करण जौहर से हाथ मिलाया है। यह एक जासूसी कॉमेडी होगी, जिसका निर्देशन आकाश कौशिक करेंगे।

see more..
अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

25 Apr 2024 | 3:12 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) मॉडल-अभिनेत्री अपूर्वा बिट और गायक यश वडाली का ऑडियो मैनू छड़के रिलीज हो गया है। गाना मैनू छड़के स्पूटीफाय सहित तमाम ऑडियो प्लेटफ़ॉर्म पर आज रिलीज कर दिया गया है ,गाने का वीडियो भी जल्द ही रिलीज करने की योजना है।

see more..
image