Friday, Apr 26 2024 | Time 16:00 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


सुरक्षा बलों ने ढेर किया पाकिस्तानी घुसपैठिया

जम्मू 15 जुलाई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे भारतीय क्षेत्र में सोमवार को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को मार गिराया।
आधिकारिक प्रवक्ता ने यहां बताया बीएसएफ ने रामगढ़ सेक्टर में सीमा पर लगी कटीली तारों और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर 14-15 जुलाई की दरम्यानी रात एक युवक को संदिग्ध हालत में घूमते हुए पाया। बीएसएफ ने उसे चेतावनी देते हुए रुकने को कहा लेकिन वह किसी बात की परवाह किये बिना कटीले तारों की ओर बढ़ने लगा।
प्रवक्ता ने कहा कि बाड़ पार करने के उसके इरादों को भांपते हुए बीएसएफ के जवानों ने चेतावनी के तौर पर गोली चलाई इसके बावजूद घुसपैठिया नहीं रुका।
घुसपैठिया जब नहीं रुका तो जवान ने उसे गोली मार दी। दिन का उजाला होने पर उसके शव को बरामद कर लिया गया।
पाकिस्तानी घुसपैठिये का शव बरामद करने के बाद शव रामगढ़ थाने को सौंप दिया गया।
उप्रेती.श्रवण
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
जम्मू कश्मीर में नेशनल काॅन्फ्रेंस के उम्मीदवार रुहुल्लाह ने किया नामांकन

जम्मू कश्मीर में नेशनल काॅन्फ्रेंस के उम्मीदवार रुहुल्लाह ने किया नामांकन

25 Apr 2024 | 9:22 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) पार्टी के उम्मीदवार और शिया नेता आगा रुहुल्लाह ने गुरुवार को श्रीनगर लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया।

see more..
image