Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:23 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण : विभिन्न हादसों में दो बच्चे समेत चार की गई जान

छपरा, 30 नवम्बर ( वार्ता ) बिहार में सारण जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मंगलवार को सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जिले के नयागांव थाना क्षेत्र में छपरा - सोनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-19 पर मुख्य मार्ग पर किसी अज्ञात बस की चपेट में आने से डुमरी बुजुर्ग गांव निवासी हरेंद्र महतो के 18 वर्षीय पुत्र राजन कुमार की मौत हो गई है। वहीं, दूसरी घटना में जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के सुघर छपरा गांव के समीप किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गई। मृतक रिविलगंज थाना क्षेत्र के समसुदीनपुर गांव निवासी गुलाम सरवर का पुत्र रेहान बताया जा रहा है।
सूत्रों ने बताया कि जिले के मकेर थाना क्षेत्र के मकेर गांव में अपने घर के आगे मुख्य सड़क पर खेल रही मोहम्मद जलील की दो वर्षीय पुत्री अलीशा प्रवीण को अज्ञात कार ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में बच्ची की मौत सदर अस्पताल छपरा लाने के दौरान रास्ते में हो गई। उधर, गड़खा थाना क्षेत्र के अलोनी पेट्रोल पंप के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से थाना क्षेत्र के पिरौना गांव निवासी स्व. वकील मांझी के 18 वर्षीय पुत्र अमरदीप कुमार की मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
सं.सतीश
वार्ता
image