Friday, Apr 26 2024 | Time 22:37 Hrs(IST)
image
खेल


साहा और वार्नर के विस्फोट से हैदराबाद के 219

साहा और वार्नर के विस्फोट से हैदराबाद के 219

दुबई, 27 अक्टूबर (वार्ता) सलामी बल्लेबाजों रिद्धिमान साहा (87) और डेविड वार्नर (66) के विस्फोटक अर्द्धशतकों तथा उनके बीच ओपनिंग विकेट के लिए 107 रन की शतकीय साझेदारी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में मंगलवार को 20 ओवर में दो विकेट पर 219 रन का मजबूत स्कोर बना लिया।

दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया लेकिन इसका फायदा उठाया हैदराबाद के ओपनरों ने। हैदराबाद ने इस मैच में जानी बेयरस्टो की जगह साहा को एकादश में जगह दी और उन्हें पहली बार ओपनिंग में उतारा। इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने मौके का पूरा फायदा उठाते हुए 45 गेंदों पर 12 चौकों और दो छक्कों की मदद से 87 रन ठोक डाले।

हैदराबाद के कप्तान वार्नर ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए मात्र 34 गेंदों पर 66 रन में आठ चौके और दो छक्के लगाए। साहा और वार्नर ने पहले विकेट के लिए 58 गेंदों में 107 रन की साझेदारी की।

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने वार्नर को अक्षर पटेल के हाथों कैच कराकर इस साझेदारी को तोड़ा। साहा ने फिर मनीष पांडेय के साथ दूसरे विकेट के लिए 63 रन की साझेदारी की। साहा को एनरिच नोर्त्जे ने कप्तान श्रेयस अय्यर के हाथों कैच कराया। साहा का विकेट 170 के स्कोर पर गिरा।

पांडेय ने केन विलियम्स के साथ तीसरे विकेट के लिए 49 रन की साझेदारी कर हैदराबाद को 219 रन के बेहद मजबूत स्कोर पर पहुंचा दिया। पांडेय ने 31 गेंदों पर नाबाद 44 रन में चार चौके और एक छक्का लगाया जबकि केन विलियम्सन ने 10 गेंदों पर नाबाद 11 रन में एक चौका लगाया।

दिल्ली की तरफ से उसके शीर्ष तेज गेंदबाज कैगिसो रबादा चार ओवर में 54 रन लुटाकर कोई विकेट नहीं ले पाए। नोर्त्जे ने 37 रन पर एक विकेट और अश्विन ने 35 रन पर एक विकेट लिया।

राज

वार्ता

More News
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 10:07 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
नौकायन में नेत्रा कुमानन ने भारत का दूसरा पेरिस ओलंपिक कोटा किया हासिल

नौकायन में नेत्रा कुमानन ने भारत का दूसरा पेरिस ओलंपिक कोटा किया हासिल

26 Apr 2024 | 8:39 PM

नयी दिल्ली 26 अप्रैल (वार्ता) टोक्यो ओलंपियन नेत्रा कुमानन ने शुक्रवार को फ्रांस के हायरेस में ‘लास्ट चांस रेगाटा’ में ओलंपिक क्वालीफायर के नौकायन मुकाबले में भारत का दूसरा ओलंपिक कोटा हासिल किया।

see more..
रोमांच से परिपूर्ण होगा राजस्थान और लखनऊ का मुकाबला

रोमांच से परिपूर्ण होगा राजस्थान और लखनऊ का मुकाबला

26 Apr 2024 | 8:34 PM

लखनऊ 26 अप्रैल (वार्ता) गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को पिछले लगातार दो मुकाबलों में हराने वाली लखनऊ सुपर जॉयंट्स (एलएसजी) शनिवार को अपने घरेलू मैदान में मजबूत राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ जीत दर्ज कर प्लेऑफ की ओर कदम बढ़ाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

see more..
image