Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:00 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


सनी देओल और अजय देवगन बनने वाले थे करण-अर्जुन!

सनी देओल और अजय देवगन बनने वाले थे करण-अर्जुन!

मुंबई 20 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड के माचो मैन सनी देओल और सिंघम स्टार अजय देवगन सिल्वर स्क्रीन पर करण-अर्जुन का किरदार निभाते नजर आ सकते थे।

1995 में प्रदर्शित राकेश रौशन निर्देशित फिल्म करण-अर्जुन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान और सलमान खान ने करण-अर्जुन का किरदार निभाया था। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए राकेश रोशन की पहली पसंद सलमान-शाहरुख नहीं, बल्कि सनी देओल-अजय देवगन थे लेकिन कुछ कारणों की वजह से बात नहीं बन पाई और सलमान और शाहरुख को कास्ट कर लिया गया।

फिल्म को लेकर तय किया गया था कि अजय देवगन और सनी देओल, करण-अर्जुन का रोल प्ले करेंगे। अजय को सलमान के रोल के लिए परफेक्ट समझा गया था लेकिन किन्हीं कारणों से अजय देवगन प्रोजेक्ट से बाहर निकल गये। इसके बाद शाहरुख और सलमान को कास्ट कर लिया गया। इसके अलावा फिल्म में ममता कुलकर्णी के रोल के लिए करिश्मा कपूर को अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने भी मना कर दिया।

फिल्म करण-अर्जुन की कहानी दो भाईयों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी हत्या उन्हीं के रिश्तेदार कर देते हैं। इसके बाद दोनों भाइयों का पुनर्जन्म होता है और वे दोनों दुश्मनों से बदला लेते हैं। फिल्म में अमरीश पुरी और राखी ने भी अहम किरदार निभाये थे।

प्रेम, यामिनी

वार्ता

More News
शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

26 Apr 2024 | 11:18 AM

संगीतकार शंकर की पुण्यतिथि 26 अप्रैल के अवसर पर मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में सर्वाधिक कामयाब संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन ने अपने सुरों के जादू से श्रोताओं को कई दशकों तक मंत्रमुग्ध किया और उनकी जोड़ी एक मिसाल के रूप में ली जाती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया, जब दोनों के बीच अनबन हो गई थी।

see more..
दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

26 Apr 2024 | 11:14 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार दीपक तिजोरी की आने वाली फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म टिप्सी का निर्माण निर्माण राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी ने किया है। 'टिप्सी' का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है।

see more..
image