Friday, May 3 2024 | Time 05:39 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सभी मतदाताओं को बधाई-विष्णुदत्त

भोपाल 19 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश की 6 लोकसभा सीटों पर हुए मतदान में जिस प्रकार से जनता जनार्दन ने आगे बढ़कर मतदान में भाग लिया है, उसके चलते वोटिंग टर्न आउट लगभग 70 से 75 प्रतिशत के आसपास पहुंच गया है।
भाजपा की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार श्री शर्मा ने प्रदेश में पहले चरण के मतदान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कही। उन्होंने कहा कि मतदाताओं के इस अपार उत्साह से यह साबित हो गया है कि उन्होंने तहे दिल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए मैं सभी मतदाताओं, नागरिक भाईयों का हार्दिक अभिनंदन करता हूं, उन्हें बधाई देता हूं।
श्री शर्मा ने कहा कि आज इस लोकतंत्र के महापर्व में मध्यप्रदेश के नागरिकों, हमारे मतदाता भाई-बहनों ने भी महत्वपूर्ण योगदान दिया है। हमारी माता-बहनों, युवाओं और 18-19 वर्ष के नव मतदाताओं ने भी मतदान में बढ़चढ़कर भाग लिया है। शांतिपूर्वक और सुव्यवस्थित मतदान के लिए मैं सभी मतदाताओं, प्रदेश के नागरिकों को बधाई और धन्यवाद देता हूं। इसके साथ ही प्रदेश के प्रशासन और चुनाव आयोग को भी धन्यवाद देता हूं।
नाग
वार्ता
image