Friday, Apr 26 2024 | Time 22:55 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


हत्यारा पति गया जेल

दुमका 19 फरवरी (वार्ता) झारखंड के दुमका जिले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाघापाथर गांव में पत्नी की गला दबाकर हत्या करने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
पुलिस उपाधीक्षक (साइबर अपराध) श्रीराम समद ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि इस वर्ष 14 फरवरी को दुमका जिले के काठीकुंड थाना क्षेत्र के बडानारगंज में अपने पिता के घर पर रहने वाली रूपा देवी का गला घोटकर पति विश्वनाथ राय ने हत्या करने के बाद हाथ बांधकर साक्ष्य छुपाने की नीयत से शव को बाघापाथर गांव के समीप जंगल में फेंक दिया था। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गठित पुलिस टीम ने मृत महिला का शव बरामद कर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।
अनुसंधान के क्रम में पता चला कि काठीकुंड के बड़ा नारगंज स्थित मायके में रहने वाली 30 वर्षीय रूपा देवी की गोडडा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सुंदरमोड़ निवासी विश्वनाथ राय से हुई दोस्ती प्रेम में बदल गई। दोनों के बीच पिछले तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी साल दस जनवरी को विश्वनाथ राय अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए काठीकुंड आया। रात में ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। इसके बाद अगले दिन ग्रमीणों ने दोनों की शादी करा दी। हालांकि आरोपित पति शादी के लिए राजी नहीं था।
सं सूरज
जारी (वार्ता)
image