Friday, Apr 26 2024 | Time 09:54 Hrs(IST)
image
राज्य


हर दल के नेता का भाजपा में स्वागत : स्वतंत्र देव

हर दल के नेता का भाजपा में स्वागत : स्वतंत्र देव

इटावा, 23 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल के सदस्य स्वतंत्र देव सिंह ने रविवार को कहा कि देश में राष्ट्रवाद की वकालत करने वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में यदि किसी भी दल का नेता शामिल होना चाहता है तो उसका तहेदिल से इस्तकबाल किया जायेगा।

आयुष्मान भारत का शुभारंभ करने समाजवादी पार्टी (सपा) के गढ़ इटावा आये श्री सिंह से पत्रकारों ने शिवपाल सिंह यादव के समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के साथ जब भाजपा की बढती नजदीकियों को लेकर सवाल किया तो उन्होने तपाक से कहा “ हम लोग तो सभी से मुलाकात करते है भईया । हमारा तो यही काम है हम तो सर्वस्पर्शी है । सभी पार्टी के लोग भाजपा में आ जाये क्योंकि एक ही पार्टी है जो राष्ट्रवाद की बात करती हैं। ”

अपनी कथन काे वजन देने की कवायद में सूबे के परिवहन मंत्री ने उलटा सवाल किया “ भारत माता की जय कौन बोलेगा समाजवादी पार्टी या फिर आजम खान बोलेगे । वंदे मातरम कौन बोलेगा सोनिया गांधी बोलेगी या फिर पाकिस्तान वाले बोलेंगे यह तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और हिंदुस्तानी ही बोलेगा। ”

उन्होने दावा किया कि समाजवादी पार्टी (सपा),बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस मिलकर भी चुनाव लड़े तो भी भारतीय जनता पार्टी को 51 फ़ीसदी वोट हर हाल में हासिल होगा ।

सं प्रदीप

जारी वार्ता

More News
बाहरी मणिपुर सीट के लिए मतदान शुरू

बाहरी मणिपुर सीट के लिए मतदान शुरू

26 Apr 2024 | 9:28 AM

इंफाल, 26 अप्रैल (वार्ता) बाहरी मणिपुर सीट के लिए आठ जिलों में शुक्रवार सुबह सात बजे मतदान शुरू हो गया। अभी तक किसी तरह की कोई अप्रिय घटना नहीं हुई है और मतदान शांतिपूर्ण से हो रहा है।

see more..
image