Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:04 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक में सड़क हादसे में 5 की मौत,13 घायल

कर्नाटक में सड़क हादसे में 5 की मौत,13 घायल

हासन 21 फरवरी (वार्ता) कर्नाटक में हासन शहर के बाहरी क्षेत्र केनचटहल्ली के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 75 पर रविवार सुबह सड़क हादसे में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गयी और 13 अन्य घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सभी मृतकों की पहचान कर ली गयी है और सभी केजीएफ के निवासी थे। इनमें से चार की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी जबकि एक अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोलार से धर्मस्थल जा रहे श्रद्धालुओं के वाहन को पीछे आ रहे दूसरे वाहन ने टक्कर मार दी, जिसके कारण चार लोगों की मौत हो गयी तथा 13 अन्य घायल हो गये।

सूत्रों के मुताबिक केजीएफ के आठ यात्री अपने टोयोटा क्वालिस से एक विवाह समारोह में भाग लेने उडुपी जा रहे थे जबकि दूसरे वाहन टाटा सूमो पर सवार 10 लोग कोलार जिले के मुल्बगल से धर्मस्थल जा रहे थे।

केनचटहल्ली के पास तेज रफ्तार से आ रहे क्वालिस ने पीछे से सूमो को टक्कर मार दी जिसके कारण सूमो पलट गया। चालक के नियंत्रण खो देने के कारण यह हादसा हुआ। स्थानीय लोगों ने घायलों को दोनों वाहनों से बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती करवाया।

हासन जिले के पुलिस अधीक्षक श्रीनिवास गौडा ने बाद में घटनास्थल और अस्पताल का निरीक्षण किया। हासन यातायात पुलिस ने इस संबंध में एक मामला दर्ज किया है।

संजय

वार्ता

image