Friday, Apr 26 2024 | Time 07:51 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पूर्व सांसद प़ं विश्वनाथ शर्मा की जयंती पर 84 मेधावी छात्र सम्मानित

पूर्व सांसद प़ं विश्वनाथ शर्मा की जयंती पर 84 मेधावी छात्र सम्मानित

झांसी 19 अक्टूबर (वार्ता) प़ं विश्वनाथ शर्मा हिन्दू धर्मार्थ न्यास के संस्थापक, पूर्व सांसद और विश्व हिन्दू परिषद् के पूर्व जिला संयोजक डाॅ. पं. विश्वनाथ शर्मा की जयंती के अवसर मंगलवार को न्यास ने 84 मेधावी छात्रों को समानित किया।

झांसी जिले में बंगरा क्षेत्र के सकरार गांव में हुई प्रोत्साहन परीक्षा में सफल हुए 84 मेधावी विद्यार्थियों को इस कार्यक्रम में सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ न्यास के अध्यक्ष, झांसी-ललितपुर सांसद अनुराग शर्मा ने मां सरस्वती का पूजन, दीप प्रज्वलित कर किया । इस अवसर पर श्री शर्मा ने विद्यार्थियों को बधाई देते हुये कहा “ हमारा उद्देश्य सम्पूर्ण बुन्देलखंड क्षेत्र में शिक्षा का विकास करना है और जिससे भविष्य के देश के कर्णधार तैयार हों। मैं अपने पिता स्वर्गीय डॉ़ प़ं विश्वनाथ शर्मा जी के बुन्देलखंड के चतुर्मुखी विकास के सपने को साकार करने के लिए कृत संकल्पित हूँ । प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में देश व प्रदेश विकास के लिए अग्रसर है।

आयोजित कार्यक्रम में न्यास द्वारा चौतीस हजार एक सौ पचास रूपये की सम्मान राशि, प्रशस्ति पत्र, स्मृति चिन्ह, मिष्ठान व न्यास द्वारा मुद्रित “हमारे प्रेरक” पुस्तकें भेंट कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के अंत में अंत में सांसद ने जनता से आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाने के लिए आवाहन किया।

इस अवसर पर अतुल अग्रवाल, राकेश भदौरिया डा. अनिल राज, भीम प्रताप सिंह, घनश्याम दास थापक, सत्य प्रकाश मिश्रा, देवेश तिवारी, धीरज मिश्रा, मुकेश तिवारी, अशोक तिवारी, अजय पाल सिंह, जगदीश राजपूत, सुरेन्द्र यादव, सतेन्द्र थापक, प्रमिल थापक, बालकृष्ण सेन, अनिरूद्व शर्मा व राजीव व्यास आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन रवि नायक द्वारा किया गया।

सोनिया

वार्ता

More News
परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

25 Apr 2024 | 10:55 PM

बहराइच, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट पर लगातार तीन बार से सांसद बृजभूषण सिंह ने गुरुवार को समर्थकों को आश्वस्त करते हुये कहा कि वे परेशान न हों, टिकट तो आ ही जायेगा।

see more..
सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

25 Apr 2024 | 8:57 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने गुरुवार को कहा कि सोशल मीडिया की बदौलत कांग्रेस आज उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश के घर घर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है।

see more..
कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

25 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस के न्याय पत्र से इतना घबरा गए हैं कि वह अपनी गारंटियों को भूलकर दिन रात झूठा प्रोपेगेंडा फैला रहे हैं।

see more..
कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

25 Apr 2024 | 8:48 PM

उन्नाव 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस सरकार में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के संकल्प के साथ सरकार की योजनाओं को गरीब, किसान, युवा तथा महिलाओं को समर्पित किया।

see more..
image