Monday, Jun 24 2024 | Time 11:55 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अभिषेक ने भाजपा पर फिर जमकर साधा निशाना

अभिषेक ने भाजपा पर फिर जमकर साधा निशाना

कोलकाता 15 मई (वार्ता) तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को लोगों का शोषण, उत्पीड़न और वंचित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी चुपचाप देखने वाली तमाशाबीन बनकर नहीं रह सकती।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी के भतीजे श्री बनर्जी ने 25 अप्रैल से ‘तृणमूल नबो ज्वार’ के हिस्से के रूप में दो महीने लंबी ‘जोनो संजोग यात्रा’ शुरू की है। यह यात्रा पंचायत चुनाव से पहले उत्तर बंगाल के कूचबिहार से दक्षिण 24 परगना के काकद्वीप तक पहुंचकर संपन्न होगी। उन्होंने कहा, “हम तब तक आराम नहीं करेंगे जब तक हम हमने यह सुनिश्चित किया है कि हर एक ब्लॉक का हर एक घर बंगाल के धन को जारी करने के हमारे संघर्ष से अवगत है।”

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की जनता तक पहुंचने की प्रतिबद्धता उन्हें पिछले सभी मुख्यमंत्रियों से अलग करती है, जिन्होंने शासन के इस महत्वपूर्ण पहलू की ‘उपेक्षा’ की।

भगवा ब्रिगेड पर बरसते हुए श्री बनर्जी ने कहा,“2019 में जिस मार्जिन से हार हुई थी, 2024 में हम इस मार्जिन को तीन गुना बढ़ा देंगे।” उन्होंने दोहराया कि लोकतंत्र अधिनायकवाद को हरा देगा। उन्होंने कहा,“हम चुपचाप खड़े नहीं रहेंगे और भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को अपने लोगों का शोषण, उत्पीड़न और वंचित नहीं देखेंगे।”

संजय अशोक

वार्ता

More News
माझी ने तारिनी मंदिर के विकास के लिए 50 करोड़ की घोषणा की

माझी ने तारिनी मंदिर के विकास के लिए 50 करोड़ की घोषणा की

23 Jun 2024 | 8:28 PM

भुवनेश्वर 23 जून (वार्ता) ओड़िशा के मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने रविवार को क्योंझर जिले के घाटागांव में मां तारिनी मंदिर के विकास एवं सौंदर्यकरण के लिए अतिरिक्त पचास करोड़ रुपये देने की घोषणा की।

see more..
image