Friday, Apr 26 2024 | Time 23:52 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कमलनाथ से चर्चा के बाद किसानों का आंदोलन टला

कमलनाथ से चर्चा के बाद किसानों का आंदोलन टला

भोपाल, 29 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज कहा कि राष्ट्रीय किसान मजदूर संघ से चर्चा के बाद किसानों ने अपना प्रस्तावित आंदोलन वापस ले लिया है और सरकार किसानों की समस्याओं के निराकरण के संबंध में राज्य स्तरीय समिति गठित करेगी।

श्री कमलनाथ ने यहां संघ के प्रतिनिधियों से चर्चा के बाद पत्रकारों से कहा कि यह समिति किसानों की मांगों और कठिनाइयों के मुद्दों को ध्यान में रखकर किसान और सरकार के बीच समन्वय का कार्य करेगी। इसी से जुड़े एक अन्य सवाल के जवाब में श्री कमलनाथ ने कहा कि आज संघ प्रतिनिधियों से चर्चा के दौरान किसानों की कर्जमाफी को लेकर चर्चा हुयी। संघ के प्रतिनिधियों ने उनसे चर्चा के बाद आंदोलन वापस ले लिया है।

राज्य के किसानों की मांगों को लेकर आज से तीन दिवसीय किसान आंदोलन शुरू किया गया था। पहले दिन शहर के कुछ क्षेत्रों में किसान और उनके नेता एकत्रित हुए। कुछ लोगों ने सड़कों पर दूध भी बहाया और सब्जियां आदि शहर में आने से रोकने का प्रयास किया। लेकिन इस बीच आंदोलनकारी प्रतिनिधियों की मुख्यमंत्री से चर्चा के बाद आंदोलन वापस ले लिया गया।



प्रशांत

वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image