Friday, Apr 26 2024 | Time 09:44 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अरुण जेटली को बिहार से था विशेष लगाव : नीतीश

अरुण जेटली को बिहार से था विशेष लगाव : नीतीश

पटना 28 दिसंबर (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. अरुण जेटली की जयंती के मौके उनकी आदमकद प्रतिमा का लोकार्पण किया और कहा कि श्री जेटली का बिहार से विशेष लगाव था और यहां के लोगों के प्रति आदर का भाव था।

श्री कुमार ने यहां श्री जेटली की पत्नी संगीता जेटली एवं परिवार के अन्य सदस्यों की उपस्थिति में कंकड़बाग पार्क संख्या- 31 में पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री जेटली की नवस्थापित आदमकद प्रतिमा का लोकार्पण किया। उन्होंने कहा, “वह बिहार के रहनेवाले नहीं थे लेकिन उनका बिहार से विशेष लगाव था। बिहारियों के प्रति उनके मन में आदर का भाव था। उन्होंने बिहार के लिए जो सहयोग किया है, उसे हम नहीं भूल सकते।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री जेटली ने केन्द्रीय मंत्री के तौर पर बिहार के लिए कई विशेष कार्य किये हैं। बिहार एवं बिहारवासियों के प्रति उनका नजरिया हमेशा उदार रहा। उन्होंने कहा कि बिहार में लोकायुक्त के नये कानून बनाने में भी श्री जेटली ने महत्वपूर्ण सहयोग दिया था। वह उन्हें हमेशा याद रखेंगे। उन्होंने कहा कि जेटली की प्रतिमा का आज लोकार्पण किया गया है यह सभी बिहारियों का उनके प्रति सम्मान है।

सूरज

जारी (वार्ता)

image