Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:16 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


केजरीवाल पर हमला, भाजपा की साजिश : दुष्यंत चौटाला

केजरीवाल पर हमला, भाजपा की साजिश : दुष्यंत चौटाला

हिसार, 05 मई (वार्ता) जननायक जनता पार्टी (जजपा) नेता दुष्यंत चौटाला ने आज आरोप लगाया कि दिल्ली में एक रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविन्द केजरीवाल को कल एक युवक के थप्पड़ मारे जाने की घटना भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की साजिश है।

जजपा का आप से गठबंधन है। श्री चौटाला ने यहां नारनौंद में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते कहा कि घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। उन्होंने कहा कि किसी भी लोकतांंत्रिक देश में किसी भी नागरिक को ऐसा करने की इजाजत नहीं दी जा सकती। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री की सुरक्षा केंद्रीय गृह मंत्रालय के अधीन है और इसीलिए उनकी सुरक्षा में चूक से भाजपा की रची गई साजिश की बू आ रही है।

उ न्होंने कहा कि यह किसी व्यक्ति विशेष द्वारा किसी नेता विशेष के खिलाफ की गयी हिंसा मात्र नहीं बल्कि यह पूंजीवादी ताकतों द्वारा देश के गरीबों पर करवाया गया एक ऐसा हमला है जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहाा कि यह पूंजीवादी लोकतंत्र की विचारधारा रखने वाले लोगोंं के समाजवादी लोकतंत्र की अवधारणा पर किया गया एक प्रहार है।

श्री चौटाला ने आरोप लगाया कि यह नफरत की राजनीति करने वालों की तरफ से प्यार की राजनीति करने वालों को उनके पथ से विचलित करने का एक सुनियोजित षड्यंत्र है।

सं महेश विजय

वार्ता

image