Friday, Apr 26 2024 | Time 15:24 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


लालजी टंडन के निधन पर बेबी रानी, प्रेमचन्द, त्रिवेंद्र ने शोक जताया

लालजी टंडन के निधन पर बेबी रानी, प्रेमचन्द, त्रिवेंद्र ने शोक जताया

देहरादून, 21 जुलाई(वार्ता) उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य , विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचन्द अग्रवाल और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और ने मध्य प्रदेश के राज्यपाल और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालजी टंडन के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

श्रीमती मौर्य ने अपने शोक संदेश में कहा, “ श्री लालजी टंडन के निधन का समाचार पाकर अत्यंत दुःख हुआ।वह एक लोकप्रिय जनप्रतिनिधि , कुशल प्रशासक और संवेदनशील समाजसेवी थे। उनके निधन से राष्ट्र और समाज को अपूरणीय क्षति पहुँची है। प्रभु उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें और परिजनों को इस दुःख को सहने की क्षमता प्रदान करें।”

श्री अग्रवाल ने कहा, “ देश ने एक लोकप्रिय नेता, योग्य प्रशासक और प्रखर समाजसेवी खो दिया। श्री टंडन को समाज सेवा में उनके अथक प्रयासों के लिए एवं उत्तर प्रदेश की एक कद्दावर शख़्सियत के रूप में हमेशा याद किया जाएगा।”

उन्हाेंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के लिए संवेदना व्यक्त की।

श्री रावत ने अपने शोक संदेश में कहा, “ स्वर्गीय लालजी टंडन का पूरा जीवन जनसेवा को समर्पित रहा। वे राजनीति के एक स्तम्भ , कुशल प्रशासक और राजनेता थे। उन्होंने भाजपा को ऊंचाईयों तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया। उनकी सेवाओं को हमेशा याद रखा जाएगा। ईश्वर, दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोक संतप्त परिवार जनों को धैर्य प्रदान करे।”

सं टंडन

वार्ता

image