Saturday, Sep 23 2023 | Time 03:18 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बम बनाने की इकाई बन गया बंगाल : सुकांत

बम बनाने की इकाई बन गया बंगाल : सुकांत

कोलकाता 18 मई (वार्ता) पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने गुरुवार को आरोप लगाया राज्य को बम बनाने की इकाई बना दिया गया है।

श्री मजूमदार ने कहा, “ पश्चिम बंगाल को बम बनाने वाली इकाई में बदल दिया गया है । एगरा में भयानक बम विस्फोट के खिलाफ भगवानपुर में एक विरोध रैली में भाग ले रहे हमारे कार्यकर्ताओं पर बम फेंके गए । प्रदेश भाजपा

कार्यकर्ता टीएमसी के गुंडों के आगे कभी नहीं झुकेंगे। बल्कि उनका विरोध करें और उन्हें बाहर करें। ”

यहां यह उल्लेखनीय है कि श्री मजूमदार ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एक पत्र लिखा था जिसमें पूर्वी मिदनापुर जिले के एगरा में बड़े पैमाने पर हुये विस्फोट के पीछे की सच्चाई को उजागर करने के लिए एनआईए द्वारा जांच की मांग की गई थी। इस घटना में नौ लोग मारे गए थे और कई घायल हुए थे।

श्री मजूमदार ने पूछा, “माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा जारी एक नोटिस का जवाब देते हुए पश्चिम बंगाल सरकार ने ‘द केरला स्टोरी’ पर प्रतिबंध के पीछे खुफिया सूचनाओं का हवाला दिया। क्या यह मानना ​​समझदारी है कि इस विफलता के पीछे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अयोग्य पुलिस बल के पास बम बनाने वाली फैक्ट्रियों के बारे में कोई इनपुट नहीं है। ”

सैनी अशोक

वार्ता

More News
ममता ने डा़ जायोदी से व्यापार संबंधों और निर्यात को बढ़ाने पर चर्चा की

ममता ने डा़ जायोदी से व्यापार संबंधों और निर्यात को बढ़ाने पर चर्चा की

22 Sep 2023 | 11:56 PM

कोलकाता, 22 सितंबर (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के विदेश व्यापार राज्य मंत्री डॉ थानी बिन अहमद अल जायोदी से मुलाकात की और व्यापार संबंधों और निर्यात को बढ़ाने पर विचार-विमर्श किया।

see more..
image