Monday, Jun 24 2024 | Time 11:42 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


रामनगर में बड़ा हादसा टला, सवारियों से भरी बस पुल से नीचे गिरी,चालक की मौत

रामनगर में बड़ा हादसा टला, सवारियों से भरी बस पुल से नीचे गिरी,चालक की मौत

नैनीताल 05 मई (वार्ता) उत्तराखंड के रामनगर में शुक्रवार को एक बड़ा सड़क हादसा होने से टल गया। सवारियों से भरी उत्तराखंड परिवहन (रोडवेज) की बस वाहन को बचाने के चक्कर में पुल से नीचे गिरकर पलट गयी। इस हादसे में चालक की मौत हो गयी जबकि छह यात्री घायल हो गये।

मिली जानकारी के अनुसार बस संख्या यूके 07 पीए 2487 हल्द्वानी से रामनगर आ रही थी। जैसे ही बस रामनगर बाईपास पर बने नये पुल पर पहुंची, दूसरी तरफ से तेज गति से आ रहे टाटा 407 (छोटे हाथी) को बचाने के चक्कर में पुल से नीचे गिर गयी और पलट गयी।

बस में 16 यात्री सवार थे। गनीमत रही कि इस हादसे में अधिक यात्रियों की जान नहीं गयी। चालक गुलबदन सिंह निवासी गांव कल्लूवाला, रेहड़, बिजनौर उप्र की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि पांच यात्री हो गये। इनमें दो महिला गंभीर घायल हैं।

मौके पर चीख पुकार मच गयी। घटना की सूचना मिलते ही रामनगर पुलिस व आसपास के लोग मौके पर जुट गये। तत्काल राहत व बचाव कार्य चलाया गया। बस के शीशे तोड़ कर घायलों को बाहर निकाला गया और रामनगर अस्पताल पहुंचाया गया।

बस को क्रेन की सहायता से निकालने का प्रयास किया जा रहा है। दुर्घटनाग्रस्त टाटा 407 भी टकराने के बाद कुछ दूरी पर जाकर पलट गया। उसका चालक फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस जांच में जुट गयी है।

रवीन्द्र.संजय

वार्ता

More News
माझी ने तारिनी मंदिर के विकास के लिए 50 करोड़ की घोषणा की

माझी ने तारिनी मंदिर के विकास के लिए 50 करोड़ की घोषणा की

23 Jun 2024 | 8:28 PM

भुवनेश्वर 23 जून (वार्ता) ओड़िशा के मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने रविवार को क्योंझर जिले के घाटागांव में मां तारिनी मंदिर के विकास एवं सौंदर्यकरण के लिए अतिरिक्त पचास करोड़ रुपये देने की घोषणा की।

see more..
image