Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:49 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सिंधिया के कर्जमाफी वाले बयान के बहाने भाजपा का सरकार पर हमला

सिंधिया के कर्जमाफी वाले बयान के बहाने भाजपा का सरकार पर हमला

भोपाल, 11 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उपाध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान के परिप्रेक्ष्य में राज्य की कमलनाथ सरकार पर हमला बोला है।

श्री चौहान ने श्री सिंधिया के किसानों के ऋण माफी संबंधी भिंड में कल दिए गए बयान को पोस्ट करते हुए ट्वीट किया है। श्री चौहान ने लिखा है 'न शिवराज और न जनता, अब तो आप के ही लोग आपको आइना दिखा रहे हैं और बता रहे हैं कि कर्जमाफी नहीं हुयी कमलनाथ जी। क्या अब भी आपकी सरकार नहीं जागेगी। किसानों की आंखों के आंसू सूख गए, लेकिन उनके बैंक खातों में पैसे नहीं आए। लाज शर्म बची हो तो कर्जमाफी पर जल्द से जल्द फैसला लीजिए।'

श्री सिंधिया ने कल भिंड में अपनी यात्रा के दौरान कार्यकर्ताओं की संगोष्ठी में एक बार फिर तीखे तेवर दिखाए। श्री सिंधिया ने अपनी ही पार्टी की सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि किसानों के सिर्फ 50 हजार रुपए तक के कर्जमाफ हुए हैं। जबकि हमने दो लाख रुपए तक का कर्ज माफ करने की बात अपने वचनपत्र में कही थी। उन्होंने कहा कि किसानों के दो लाख रुपयों तक के कर्ज माफ होना चाहिए। इस मौके पर कांग्रेस के अनेक पदाधिकारी भी मौजूद थे।

टीम प्रशांत

वार्ता

image