Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:04 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा आम जनता नहीं माफिया की पक्षधर: सलूजा

भाजपा आम जनता नहीं माफिया की पक्षधर: सलूजा

भोपाल, 24 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने आरोप लगाते हुए आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशव्यापी आंदोलन से साबित हो गया है कि भाजपा प्रदेश की जनता नहीं, बल्कि माफियाओं की पक्षधर है।

श्री सलूजा ने यहां जारी बयान में कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर प्रदेश भर में भय मुक्त प्रदेश-माफिया मुक्त प्रदेश अभियान जोरों से चल रहा है। माफियाओ के खौफ से पीड़ितों को न्याय दिलाने का काम चल रहा है। पूरे प्रदेश की जनता इस कार्रवाई से बेहद खुश है और इस अभियान का खुला समर्थन कर रही है, लेकिन भाजपा जनहित के इस अभियान का समर्थन करने की बजाय, इसका विरोध कर रही है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा ने सरकार के इस अभियान के विरोध में आज प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन किया, जिससे यह साबित हो रहा है कि भाजपा आम जनता नहीं, बल्कि माफियाओं की पक्षधर है। उन्होंने कहा कि प्रदेशभर में माफिया मुक्त अभियान के तहत अभी तक जितनी भी कार्रवाई हुई है, उस पर भाजपा बताये कि किस व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई को भाजपा गलत मान रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा माफियाओ की जो सूची राज्यपाल को देने की बात कर रही है, वह सूची सार्वजनिक करें। यदि भाजपा की सूची में किसी भी माफिया का नाम होगा, तो उस पर निष्पक्ष ढंग से कार्रवाई की जाएगी।

बघेल

वार्ता

image