Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:19 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुंदेलखंड की दशा और दिशा बदलने को कृतसंकल्प है भाजपा सरकार : डा शर्मा

बुंदेलखंड की दशा और दिशा बदलने को कृतसंकल्प है भाजपा सरकार : डा शर्मा

हमीरपुर 04 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार बुंदेलखंड की दशा और दिशा बदलने के लिये कृतसंकल्पित है।

हमीरपुर सदर विधानसभा सीट के उपचुनाव में सब्जी मंडी में भाजपा प्रत्याशी युवराज के समर्थन में चुनावी सभा को सम्बोधित करते डा शर्मा ने यह उप चुुनाव देश के भाग्य का निर्धारण करेगा। आपका मत इस बात का गवाह बनेगा कि मोदी पर आपका कितना विश्वास है।

उन्होने कहा कि भाजपा ने नौ हजार करोड़ रुपये की योजना संचालित कर हर घर को पानी देने का संकल्प लिया है जिससे बुन्देलखंड में पानी की समस्या हमेशा के लिये दूर हो जायेगी। बुन्देलखंड एक्सप्रेस वे के निर्माण से क्षेत्र के विकास को पंख लगेंगे और यहां के नौजवान को रोजगार के लिये अन्य राज्यों का रूख नहीं करना पड़ेगा।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि उद्योगपति पूजी निवेश करेगे, बुन्देलखंड के हर हाथ को रोजगार मिलेगा जो गरीबी है वह तुरंत दूर हो जायेगी। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जो औद्योगिक नीति बनायी है उसमे बुन्देलखंड को विशेष प्राथमिकता दी गयी है। ताकि लोग यहा ज्यादा से ज्यादा पूजी निवेश कर सके।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तारीफ के पुल बांधते हुये कहा कि श्री मोदी के सभी भाई छोटी दुकान रखकर एवं पेट्रोल पंप में काम कर अपना जीवन यापन करते है। योगी के कोई परिवार नही है उनका पूरा प्रदेश परिवार की भांति है।प्रदेश के इस परिवार को हमेशा विकास करने की चिंता करते रहते है।

डा शर्मा ने कहा कि 70 सालों से देश की कोढ़ बनी धारा 370 को मोदी सरकार ने सत्तर मिनट में समाप्त कर दिया। देश में दो विधान दो संविधान को लोग कैसे ढो रहे थे इससे मुक्ति मोदी सरकार ने दिलायी है। शासन सत्ता को चलाने में दृढ़ शक्ति की आवश्यकता होती है वह भाजपा के अन्दर है। उन्होने भाजपा प्रत्याशी युवराज सिंह को रिकार्ड मतों से जिताने का आवाह्न किया ।

इस मौके पर राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त बाबूराम निषाद, मानवेंद्र सिंह,जिलाध्यक्ष संतविलाश शिवहरे, जयंती देबी, राठ विधायिका मनीषा अनुरागी ने भी संबोधित किया ।

सं प्रदीप

वार्ता

image