Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:08 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बंगाल में बहुमत से भाजपा सरकार : नड्डा

बंगाल में बहुमत से भाजपा सरकार : नड्डा

कोलकाता, 05 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी पश्चिम बंगाल में पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगी।

श्री नड्डा ने यहां एक रोडशो के दौरान कहा, “विधानसभा के दो चरणों में हुए चुनावों से साफ संकेत मिलते हैं कि राज्य में भाजपा आगे चल रही है।”

उन्होंने कहा कि बंगाल के लोगों ने परिवर्तन का मन बना लिया है और भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो टॉलीगंज में चुनाव जीतेंगे और राज्य में कमल खिलेगा।

श्री नड्डा ने टाॅलीगंज में रोडशो किया। यह रोडशो ट्राम डिपो से गरिया मोड तक चला। इस दौरान भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो और बहला ईस्ट सीट से पार्टी उम्मीदवार पायल सरकार के पक्ष में वोट मांगे गये।

रोडशो के दौरान बड़ी संख्या में आये लोगों ने जय श्री राम, वंदे मातरम, भारत माता की जय, नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद, अमित शाह जिंदाबाद, जे पी नड्डा जिंदाबाद आदि के नारे लगाये। श्री नड्डा एक खुली जीप में सवार थे और विजय का चिह्न दिखा रहे थे। उनके साथ पार्टी के दोनों उम्मीदवार भी थे। उन्हें देखने के लिए सड़क के दोनों ओर लोग खड़े थे।

श्री नड्डा इस दौरान कार्यकर्ताओं पर फूल भी बरसाए तथा निकट के मकानों पर से उनके ऊपर फूल बरसाये जा रहे गये। टॉलीगंज सीट पर केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो उम्मीदवार हैं। यहां कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है।प्रख्यात अभिनेत्री एवं समाजवादी पार्टी की नेता सांसद जया बच्चन यहां से सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार अरूप विश्वास के पक्ष में प्रचार करेंगी।

इस बीच श्री सुप्रियो ने कहा, “मैं जया बच्चन का पश्चिम बंगाल में स्वागत करता हूं। मैं परिवारिक रिश्तों के बारे में उनसे बात नहीं करुंगा लेकिन वह मुझे अच्छी तरह से जानती हैं। वह भाजपा के विरुद्ध बोलेंगी लेकिन मेरे खिलाफ कभी कुछ नहीं कहेंगी।”

श्रवण,जतिन

वार्ता

image