Friday, Apr 26 2024 | Time 05:44 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा एक अचंभित करने वाले पक्षी की तरह है: ममता

भाजपा एक अचंभित करने वाले पक्षी की तरह है: ममता

तेंगुआ,30 मार्च (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक अचंभित करने वाले पक्षी की तरह है जो जितनी तेजी से नीचे आती है, उतनी ही तेजी से फुर्र भी हो जाती है।

सुश्री बनर्जी ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मंगलवार को कहा, “आप जय सिया राम क्यों नहीं बोलते हो, सीता आपकी तस्वीर से बाहर क्यों हैं। मुकुल उतना खतरनाक नहीं है जितना शुभेंदु है और कम से कम मैं तो यही महसूस करती हूं, मुकुल जहां भी है, अगर वहाँ खुश हैं तो मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं।”

उन्होंने कहा,“ मुझे इस बात का काफी संतोष है कि कोबरा सांप ने हमें अधिक नुकसान पहुंचाने से पहले ही छोड़ दिया है। भाजपा किराए पर लिए गए लोगों की पार्टी हैं,, जो लोग हमसे लिए गए हैं, असली भाजपा कार्यकर्ताओं को तो टिकट ही नहीं मिले हैं।”

उन्होंने नंदीग्राम में भाजपा प्रत्याशी का मजाक उड़ाते हुए कहा,“ अगर नंदीग्राम में एकत्र करने के लिए आपके पास

लोग नहीं है तो आप उन्हें कांठी से ला सकते थे जैसा कि आपने आज सुबह किया है। जिन लोगों ने मेरी पीठ में छुरा घोंपा है, मैं उन्हें यहां माफ नहीं करूंगी और मैने नंदीग्राम में अधिक समय बिताया है क्योंकि यही मेरी जिम्मेदारी थी। मुझे तो यह भी पता नहीं चला कि उस गद्दार (शुभेंदु) ने नंदीग्राम को कितना बर्बाद कर दिया है, आप यहां सड़कों की हालत देखिए, बहुत ही भयानक है। यहां मात्र सूचना देने का काम था और मैं इन्हें बिना कोई समय गंवाए तुरंत बनवा सकती थी, लेकिन उसने मुझे कोई जानकारी नहीं दी।”

सुश्री बनर्जी ने केन्द्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसानों के आंदोलन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा,

“सिंघु बार्डर पर किसान आंदोलन कर रहे हैं और केन्द्र सरकार उनकी जमीनों को छीन रही है। वे किसान यहां आए थे और उन्होंने आपसे भाजपा के पक्ष में मतदान नहीं करने का आग्रह किया था। अगर आप उनकी इच्छा का सम्मान करते हो तो इससे उनके आंदोलन को नयी ताकत मिलेगी।”

जितेन्द्र.श्रवण

वार्ता

More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image