Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:52 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाजपा नेता कर रहे हैं गठबंधन सरकार गिराने का प्रयास: सिद्दारामैया

भाजपा नेता कर रहे हैं गठबंधन सरकार गिराने का प्रयास: सिद्दारामैया

बेंगलुरु, 18 जनवरी (वार्ता) कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एवं जनता दल (एस)-कांग्रेस गठबंधन सरकार की समन्वय समिति के अध्यक्ष सिद्दारामैया ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के केंद्रीय नेता राज्य में लोकतांत्रिक रूप से चुनी गयी सरकार को गिराने की साजिश रच रहे हैं।

कांग्रेस के विधायक दल की विशेष बैठक की अध्यक्षता करने के बाद श्री सिद्दारामैया ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा के केंद्रीय नेता आगामी लोकसभा चुनावों में हार के डर से कर्नाटक की गठबंधन सरकार को गिराने का प्रयास कर रहे हैं। एक सर्वेक्षण में लोकसभा चुनाव में सभी दक्षिणी राज्यों से सिर्फ चार सीटें मिलने के अनुमान के बाद सभी भाजपा नेता सरकार गिराने की साजिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, “आज की बैठक में हमने देश के लोगों को दिखा दिया कि हम एकजुट हैं। केंद्रीय भाजपा नेता बेशर्मी से किसी भी कीमत पर सरकार गिराना चाहते हैं। उन्होंने कांग्रेस के विधायकों को भारी नकदी और मंत्री पद का भी प्रलोभन दिया है लेकिन हमारे विधायक उनके झांसे में नहीं आये। इसके बावजूद सभी विधायकों को एहतियात के तौर पर सुरक्षित स्थान पर रखा गया है।”

यामिनी.श्रवण

वार्ता

image