Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:35 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ममता पर जमकर बरसे भाजपा नेता

ममता पर जमकर बरसे भाजपा नेता

कोलकाता, 19 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता मुकुल राय ने शनिवार को यहां ब्रिगेड मैदान पर तृणमूल कांग्रेस की यूनाइटेड इंडिया रैली पर तंज कसते हुए और राजनीतिक मर्यादा की सारी सीमायें लांघ कर कहा कि भारत को एक बार फिर नष्ट करने के लिए ‘अनेक जोकर और झूठे कलाकार’ एक मंच पर एकत्रित हो रहे हैं।

भाजपा महासचिव राहुल सिन्हा ने ट्वीट कर कहा,“ केवल नरेन्द्र मोदी जी को हराने के लिए सभी भ्रष्ट नेता एकजुट हो गए हैं और हां यह बात भी सच है कि पूरा भारत इन भष्ट्र नेताओं और राष्ट्र विरोधी नेताओं को हराने के लिए श्री मोदी जी के साथ मजबूती से खड़ा है। ”

केन्द्रीय भारी उद्योग एवं सार्वजनिक उपक्रम मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा,“ यह भ्रष्ट नेताओं की एकजुटता की रैली है और कोलकाता आज फिर पाखंड के एक और अध्याय का गवाह बनेगा। निजी हितों के लिए राजनीतिक दलों का यह एक बहुत ही अपवित्र गठबंधन है।”

उन्होंने कहा, “तृणमूल के पास रैली करने के लिए तो विशाल धनराशि है लेकिन राज्य की जनता के वास्ते कुछ नहीं है। राज्य की जनता इस बात को अच्छी तरह समझती है कि ममता दीदी ने बड़े पोस्टरों के अलावा उन्हें कुछ और नहीं दिया है।”

जितेन्द्र.श्रवण

वार्ता

image