Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:04 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कोहिमा में तीन दिनों से बीएसएनएल की सेवायें ठप

कोहिमा में तीन दिनों से बीएसएनएल की सेवायें ठप

कोहिमा, 26 अगस्त (वार्ता) नागालैंड़ में कोहिमा स्थित भारत संचार निगम लिमिटेड केंद्र (बीएसएनएल) से जुड़ी सभी मोबाइल फोन एवं अन्य नेटवर्क सेवायें शनिवार रात से पूरी तरह से ठप हैं।

कोहिमा स्थित बीएसएनएल केन्द्र से सेवाओं के ठप होने का असर आसपास के जिलों पर भी पड़ा है जिससे वहां मोबाइल फोन और लैंडलाइन फाेन की सेवायें ठप पड़ी हैं। सेवाओं के ठप होने का कारण अभी पता नहीं चल सका है।

राज्य में बीएसएनएल की संचार संबंधी सभी सेवायेें ठप होने की वजह से अन्य सेवा प्रदाताओं की सेवायें भी बाधित हुई हैं क्योंकि वे बीएसएनएल पर ही निर्भर हैं। इससे लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। यहां संचार सेवायें ठप होने के कारण मीड़ियाकर्मी को भी समयानुसार अपना कार्य संपन्न करने में बड़ी दिक्कतें हो रही हैं।

बीएसएनएल की संचार सेवायें ठप होने के नतीजतन कोहिमा के सभी बैंकों के एटीएम भी बंद पड़े हैं। इससे लोगों को बड़ी दुश्वारियां पेश आ रही हैं।

राज्य की राजधानी में कल रविवार की वजह से सभी कार्यालय बंद रहे आैर आज पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन के कारण राजकीय अवकाश घोषित होने से यहां कार्यालय बंद हैं। आवश्यक सेवा संबंधी पुलिस, अर्द्धसैनिक बल और सरकारी खुफिया एजेंसियों के कार्यालय बीएसएनएन की सेवायें ठप हो जाने से बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। बीएसएनएन केन्द्र की समस्या आज तीसरे दिन भी लगातार बनी हुई है।

 

image