Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:56 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर दस लाख रुपए के जेवरात लूटे

सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर दस लाख रुपए के जेवरात लूटे

भिंड, 13 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले के फूप थाना क्षेत्र में एक सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर उसके पास रखे दस लाख रुपए कीमत के सोने चॉदी के जेवर लेकर फरार हो गए हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के फूप के वार्ड 11 निवासी सुबोध सोनी की चंद्रशेखर आजाद उमावि के पास ज्वेलरी शॉप हैं। कल देर शाम वह शॉप बंद कर थैले में जेवरात लेकर पैदल घर के लिए रवाना हुआ। इसी बीच दुकान से कुछ दूरी पर मोटर साइकिल पर सवार होकर आए नकाबपोश चार बदमाशों ने उनके हाथ से थैला झपटा। जब उसने थैला नहीं दिया तो बदमाश ने कट्टे से सीने में गोली मार दी।

व्यापारी को गोली मारकर घायल कर बदमाश उससे जेवरात से भरा थैला लूटकर सुरपुरा रोड की ओर भाग निकले। थैले में 10 लाख रुपए कीमत के 200 ग्राम सोने के जेवरात और 7 किलो चांदी के जेवरात थे। पुलिस ने सुबोध को जिला अस्पताल भिजवाया। जिला अस्पताल से प्राइमरी इलाज के बाद सुबोध को ग्वालियर रेफर कर दिया गया। फूप पुलिस बदमाशों का सुराग लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। फिलहाल बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है।

घटना के विरोध में फूप के व्यापारियों ने विरोध जताया है। इस घटना के बाद विरोध करने वालों ने भिण्ड बंद की अपील की है। बंद का व्यापक असर नजर आ रहा है। इस घटना का विरोध करने वालों ने क्षेत्र में नारेबाजी की और मार्च जुलूस निकाला।

सं बघेल

वार्ता

image